Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

मुरलीधरन की बायोपिक 800 द मूवी का ट्रेलर जारी, ये फिल्म स्पिनर के संघर्ष की कहानी बयां करेगी ।

Sharda Singh
6 Sep 2023 1:01 PM GMT
मुरलीधरन की बायोपिक 800 द मूवी का ट्रेलर जारी, ये फिल्म स्पिनर के संघर्ष की कहानी बयां करेगी ।
x

सचिन ने जयसूर्या-मुरलीधरन के साथ लॉन्च किया 800 का ट्रेलर

श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को मुंबई में हुए एक इवेंट में सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया। इस मौके पर पूर्व श्रीलंकाई कप्तान सनथ जयसूर्या भी मौजूद रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि फिल्म में मुरलीधरन का रोल एक्टर मधुर मित्तल निभा रहे हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है ।इस ट्रेलर में मुरलीधरन की एक आम इंसान से लीजेंड्री स्पिनर बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

मुरलीधरन की बायोपिक 800 द मूवी का ट्रेलर जारी, ये फिल्म स्पिनर के संघर्ष की कहानी बयां करेगी

महानतम ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक '800 द मूवी' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। ट्रेलर में ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर अभिनेता मधुर मित्तल को स्पिनर की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है।

निजी जिंदगी पर आधारित है यह फिल्म

फिल्म महान श्रीलंकाई क्रिकेटर के जीवन की घटनाओं पर आधारित है। मुरलीधरन जन्म से तमिलियन हैं और उनकी शादी चेन्नई में हुई है। फिल्म में उनकी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के बारे में बताया जाएगा। हालांकि, उनके जरिए लिए गए 800 टेस्ट विकेटों के सम्मान में फिल्म का नाम '800 द मूवी' रखा गया है।

फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म का टीजर सोमवार को जारी किया गया था, जिसमें मुरलीधरन की यात्रा और उनके करियर की झलक दिखाई गई थी। टीजर में उन्हें मिले पहले खिताबों में से एक, 'स्कूलबॉय क्रिकेटर ऑफ द ईयर' और श्रीलंका में राजनीतिक माहौल के प्रभावित होने के दौरान उनके द्वारा अनुभव किए गए कठिन समय की झलक दिखाई गई। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मुरलीधरन और पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर और कप्तान सनथ जयसूर्या के साथ मुंबई में फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया। फैंस ट्रेलर को देखने के बाद काफी उत्साहित हो गए हैं और फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म के रिलीज की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

Next Story