Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

फिल्म की रिलीज से पहले जाते हैं मंदिर, मुस्लिम होकर भी पूजा-पाठ में अटूट विश्वास रखते हैं ये सितारे

Kanishka Chaturvedi
31 Jan 2024 8:16 AM GMT
फिल्म की रिलीज से पहले जाते हैं मंदिर, मुस्लिम होकर भी पूजा-पाठ में अटूट विश्वास रखते हैं ये सितारे
x

बॉलीवुड के सितारों से लेकर आम आदमी तक, मौजूदा समय में लगभग हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है। फिल्मी सितारे अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा करते हैं। आज के इस लेख में हम आपको उन मुस्लिम सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पूजा-पाठ में काफी विश्वास करते हैं और मंदिर भी जाते हैं। आइए जानते हैं।





सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सारा काफी पूजा-पाठ करती हैं और भगवान

शिव की बड़ी भक्त हैं। अभिनेत्री केदारनाथ, बद्रीनाथ से लेकर महाकालेश्वर मंदिर में भी भोलेनाथ के दर्शन कर चुकी हैं। हालांकि कई बार भगवान में आस्था रखने को लेकर सारा अली खान को ट्रोल भी किया जाता है।





सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सलमान खान गणपति बप्पा में बहुत श्रद्धा है। मुस्लिम होते हुए भी सलमान खान गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में गणपति बप्पा को स्थापित करते हैं।





शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को भी अक्सर मंदिर जाते देखा जाता है। अभिनेता को फिल्म डंकी की रिलीज से पहले अपनी बेटी के साथ शिरडी भी गए थे। एक्टर अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के दर्शन करने जरूर जाते हैं। हालांकि हर बार शाहरुख अपना चेहरा छुपाकर माता के दर्शन करने पहुंचते हैं।




कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ भले ही विक्की कौशल संग शादी के बाद अक्सर मंदिर जाते हुए स्पॉट होती रहती हैं, लेकिन शादी से पहले भी अभिन्त्री अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले मंदिर जाती रहती थीं। यही नहीं, अभिनेत्री हर हिंदू त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाती रहती हैं।

Next Story