Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

विदेश में छाया 'एनिमल' के 60 सेकंड का स्पेशल कट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

SaumyaV
18 Nov 2023 5:42 AM GMT
विदेश में छाया एनिमल के 60 सेकंड का स्पेशल कट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
x

फिल्म की क्लिप जैसे ही स्क्रीन पर चली, अभिनेता के प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ उनका उत्साह बढ़ाने के लिए एकत्र हो गई। रणबीर भी प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं से काफी खुश नजर आए।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इन दिनों लगातार चर्चा में है। अगले महीने फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। यही वजह है कि एनिमल की टीम पूरे जोर शोर के साथ हर जगह फिल्म का प्रचार कर रही है। फिल्म के कलाकारों को हाल ही में दुबई में इसका प्रचार करते हुए देखा गया। रिलीज की तारीख नजदीक आते ही रणबीर, अपने सह-कलाकार बॉबी देओल और निर्माता भूषण कुमार के साथ फिल्म का स्पेशल कट ट्रेलर दिखाने के लिए दुबई के बुर्ज खलीफा पहुंच गए। टीम 'एनिमल' कार्यक्रम स्थल पर शानदार अंदाज में पहुंची। दुनिया की सबसे बड़ी इमारत पर फिल्म की 60 सेकंड की क्लिप दिखाए जाने पर प्रशंसक आश्चर्यचकित हो गए।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

फिल्म की क्लिप जैसे ही स्क्रीन पर चली, अभिनेता के प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ उनका उत्साह बढ़ाने के लिए एकत्र हो गई। रणबीर भी प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं से काफी खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम से जुड़े कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें रणबीर को काले रंग का स्वेटर और फॉर्मल ट्राउजर में देखा जा सकता है। दूसरी ओर, बॉबी ने ग्रे पैंट के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी।

एक दिसंबर को दस्तक देगी फिल्म

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल रणबीर और अनिल के किरदारों के बीच जटिल पिता-पुत्र संबंधों पर प्रकाश डालती है। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका में हैं। रणबीर कहानी को तीव्रता के साथ आगे बढ़ाते हैं। एनिमल एक दिसंबर को वैश्विक रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला विक्की कौशल की सैम बहादुर से है। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस फिल्म बाद रणबीर कथित रूप में नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में नजर आने वाले हैं। फिल्म में साई पल्लवी और केजीएफ फेम यश के भी काम करने की चर्चा है।

Next Story