Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

South Gossips Today: शादी की खबरों पर मृणाल ठाकुर ने बोला ये, वरुण-लावण्या की प्री-वेडिंग तस्वीर हुई वायरल

SaumyaV
4 Nov 2023 5:54 AM GMT
South Gossips Today: शादी की खबरों पर मृणाल ठाकुर ने बोला ये, वरुण-लावण्या की प्री-वेडिंग तस्वीर हुई वायरल
x

साउथ सिनेमाई दुनिया में आज कई खबरें चर्चा में रहीं। आज जहां साउथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की शादी की खबरों पर अदाकारा का रिएक्शन सामने आ गया। तो वहीं, वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) की कॉकटेल पार्टी की एक तस्वीर सुर्खियों में रही। वहीं, खबर है कि सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के परिवार ने उन्हें अदाकारा अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) से शादी करने की बात कही हैं। इसके अलावा साउथ सिनेमाई सितारों की कई खबरें भी सुर्खियों में रहीं। यहां पढ़ें वायरल हुईं साउथ सिनेमाई दुनिया की आज की 5 बड़ी खबरें।


शादी की खबरों पर मृणाल ठाकुर ने तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में आज तेलुगु फिल्म अदाकारा मृणाल ठाकुर की शादी को लेकर काफी चर्चा रही। जिस पर अदाकारा ने एक वीडियो जारी कर इसका खंडन कर दिया। अदाकारा ने कहा, 'हाय मुझे माफ करिए आका दिल तोड़ने के लिए। सभी स्टाइलिस्ट, डिजायनर्स और मेरे दोस्तों और फैमिली जो मुझे पिछले 1 घंटे से कॉल कर रहे हैं। सिर्फ ये जानने के लिए कि वो तेलुगु लड़का कौन है। मैं भी पहले ये जानना चाहती हूं कि वो लड़का कौन है। दूसरा माफ करिए ये झूठी खबर है। सिर्फ इसलिए क्योंकि मुझे एक आशीर्वाद है। इसलिए ये बहुत मजाकिया है। मैं ये तक बयां नहीं कर सकती है कि ये कितनी फनी रयूमर है। मैं खुद को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं। शादी जल्दी होगी। आप दूल्हा ढूंढिए। मुझे बताइए। लोकेशन और वेन्यू भी बताइए।


वरुण-लावण्या की प्री-वेडिंग तस्वीर हुई वायरल

तेलुगु सुपरस्टार राम चरण ने हाल ही में अपने कजिन वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले रखी गई कॉकटेल पार्टी की एक तस्वीर शेयर कर नए जोड़े को बधाई दी। इस दौरान राम चरण और उपासना कमिनेनी एकदम रॉयल लग रहे थे .|

Next Story