Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म 'वध' का बनेगा सीक्वल, आईएफएफआई गोवा में निर्माताओं का बड़ा एलान |

SaumyaV
23 Nov 2023 10:56 AM GMT
संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म वध का बनेगा सीक्वल, आईएफएफआई गोवा में निर्माताओं का बड़ा एलान |
x

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म 'वध' के निर्माताओं ने आईएफएफआई गोवा में बड़ा एलान किया है। फिल्म के सीक्वल पर जल्द ही काम शुरू होने जा रहा है।

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता अभिनीत 'वध' ने अपनी बेहद आकर्षक कहानी के साथ एक अमिट छाप छोड़ी है। फिल्म को न केवल दर्शकों से सराहना मिली, बल्कि आलोचकों, फिल्म बिरादरी से भी सराहना मिली। फिल्म ने अपनी कहानी, निर्देशन, अभिनय और संगीत के लिए प्रमुख पुरस्कार भी हासिल किए। कई प्रशंसाएं बटोरने के बाद, फिल्म को गोवा में 54वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भारतीय पैनोरमा अनुभाग में प्रदर्शित किया गया।

'वध 2' का एलान

प्रतिष्ठित मंच पर फिल्म की टीम को फिर से एकजुट होते देखना वास्तव में एक सुखद अनुभव था। इस अवसर पर नीना गुप्ता और संजय मिश्रा, निर्माता अंकुर गर्ग, निर्देशक जसपाल सिंह संधू और अभिनेता सौरभ सचदेव उपस्थित थे। टीम ने महोत्सव में एक विशेष रहस्योद्घाटन भी किया। स्क्रीनिंग के बाद मीडिया और दर्शकों के साथ बातचीत के दौरान, लव फिल्म्स के निर्माताओं ने पुष्टि की कि 'वध 2' पर काम चल रहा है, और इसकी शूटिंग अगले वर्ष शुरू होगी।

निर्माताओं का बड़ा बयान

स्क्रीनिंग में दर्शकों से बात करते हुए, अंकुर गर्ग, निर्माता और पार्टनर, लव फिल्म्स ने कहा, 'वध को मध्यम बजट में बनाया गया था और इसकी रिलीज सीमित थी, लेकिन वर्ड ऑफ माउथ इतना मजबूत था कि इसे बहुत लोगों ने खोजा और सराहा। हमने कुछ बड़े पुरस्कार और प्रशंसाएं जीतीं और महसूस किया कि दर्शक इसके पात्रों, कहानी से जुड़ गए हैं, और अगली कड़ी देखना चाहेंगे। तो, हां हम सीक्वल पर काम कर रहे हैं।'

कथानक को लेकर सस्पेंस बरकरार

निर्माताओं ने अभी तक कथानक के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है, लेकिन एक सीक्वल निश्चित रूप से आने वाला है। यह देखना आश्चर्यजनक है कि 'वध' जैसी एक साधारण फिल्म कैसे कुछ लोगों के लिए प्रासंगिक बन गई और कुछ अन्य लोगों के लिए न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में चर्चा या बहस का मुद्दा बन गई। 'वध' को जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था, फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत किया गया था, और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया था।

Next Story