Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

रणवीर सिंह ने मुंबई के गोरेगांव में बेचे अपने दो अपार्टमेंट, इतने करोड़ रुपये में हुआ सौदा

SaumyaV
12 Nov 2023 5:43 AM GMT
रणवीर सिंह ने मुंबई के गोरेगांव में बेचे अपने दो अपार्टमेंट, इतने करोड़ रुपये में हुआ सौदा
x

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कथित तौर पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में अपने दो अपार्टमेंट बेचे हैं, जिससे उन्हें कुल 15.25 करोड़ रुपये मिले हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने कथित तौर पर मुंबई के गोरेगांव इलाके में अपने दो अपार्टमेंट बेचे हैं, जिससे कुल 15.25 करोड़ रुपये मिले हैं। अभिनेता ने शुरुआत में इनमें से प्रत्येक अपार्टमेंट को दिसंबर 2014 में 4.64 करोड़ रुपये में खरीदा था। गोरेगांव पूर्व में आलीशान ओबेरॉय एसक्विजिट रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स में स्थित प्रत्येक अपार्टमेंट में 1,324 वर्ग फुट का विशाल क्षेत्र है और कुल मिलाकर छह पार्किंग स्पेस हैं।

दीपिका ने खरीदा पेंटहाउस

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रत्येक इकाई के लिए स्टांप शुल्क 45.75 लाख रुपये था। इसके अलावा, रणवीर सिंह और उनकी अभिनेता-पत्नी दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बांद्रा बैंड स्टैंड पर सागर रेशम बिल्डिंग में तीन से चार मंजिलों वाला 100 करोड़ रुपये से अधिक का सी-फेस पेंटहाउस खरीदा है।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में

वहीं बात करें रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म के बारे में तो वे फिलहाल रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' में सिम्बा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए तैयार हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस एक्शन से भरपूर फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

'डॉन' बनने के लिए तैयार रणवीर

इसके साथ ही रणवीर सिंह, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'डॉन 3' में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं। 'डॉन' सीरीज अपनी मनोरम कहानियां, रोमांचक एक्शन दृश्यों और यादगार पलों के लिए मशहूर है। 2006 में रिलीज हुई मूल 'डॉन' में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। इसका सीक्वल 'डॉन 2' 2011 में आया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब दर्शकों को फिल्म की तीसरी किस्त 'डॉन 3' का भी बेसब्री से इंतजार है।

Next Story