Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

Rakul Preet Singh: जैकी भगनानी दौलत के मामले में से कम नहीं रकुल प्रीत, एक्ट्रेस की नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

Kanishka Chaturvedi
21 Feb 2024 9:53 AM GMT
Rakul Preet Singh: जैकी भगनानी दौलत के मामले में  से कम नहीं रकुल प्रीत, एक्ट्रेस की नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश
x

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह आज अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रही हैं। वे जैकी भगनानी के साथ विवाह बंधन में बंध रही हैं। जैकी भगनानी फिल्म प्रोड्यूसर हैं। वहीं, रकुल चर्चित अभिनेत्री हैं। दोनों की शादी की खबरें जब से आई हैं, तब से इनके बारे में हर चीज जानने में फैंस उत्सुकता दिखा रहे हैं। तमाम लोग ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि इन दोनों में कौन ज्यादा रईस है? तो आइए जानते हैं...

रुकुल प्रीत सिंह पिछले करीब दस साल से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। रकुल ने अभिनय की शुरुआत 2009 में आई कन्नड फिल्म 'गिल्ली' से की थी। इसके बाद इन्होंने कई और साउथ फिल्मों में काम किया। रकुल कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इनमें थैंक गॉड, छतरीवाली और डॉक्टर जी जैसी फिल्में शामिल हैं। रकुल की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए करीब तीन से चार करोड़ रुपये फीस लेती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रकुल की कुल नेटवर्थ करीब 49 करोड़ रुपये है।




बात करें जैकी भगनानी की तो वे प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं। जैकी ने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। अब वे फिल्म निर्माण की दुनिया में सक्रिय हैं। जैकी के प्रोडक्शन हाउस का नाम पूजा फिल्म्स है, जिसके तहत 'मिशन लॉइन', 'गनपथ 2' और 'कठपुतली' जैसी फिल्में बनी हैं। बतौर एक्टर जैकी 'रहना है तेरे दिल में', 'कल किसने देखा' और 'फालतू' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकी भगनानी की कुल नेटवर्थ लगभग 35 करोड़ रूपये है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामने आई दोनों की नेटवर्थ के हिसाब से कहा जा सकता है कि रकुल प्रीत सिंह दौलत के मामले में जैकी से आगे हैं। रकुल और जैकी भगनानी की कुल संपत्ति करीब 84 करोड़ रूपये बताई जाती है।

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी आज 21 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं। कई सितारे भी इस शादी में शामिल हुए हैं। इसके बाद कपल मुंबई में भव्य रिसेप्शन पार्टी रखेगा। दोनों के प्री-वेडिंग कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story