Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

निर्माता करण जौहर हिंदी सिनेमा के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करने वाले है ,कलाकारों के लुक्स ने उड़ाए होश

Kanishka Chaturvedi
1 Feb 2024 1:12 PM GMT
निर्माता करण जौहर हिंदी सिनेमा के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करने वाले है ,कलाकारों के लुक्स ने उड़ाए होश
x

निर्माता करण जौहर हिंदी सिनेमा के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करने वाले है। पर्दे पर दिखने वाली रंग-बिरंगी दुनिया के पीछे यह मायानगरी कितनी सच्ची और झुठी है, इसकी सच्चाई उनकी नई वेब सीरीज 'शोटाइम' में दिखाई जाएगी। इस फिक्शन सीरीज शोटाइम के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है। वहीं, मेकर्स ने आज इस सीरीज के सभी स्टार कास्ट के लुक्स जारी कर दिए हैं।

दमदार लुक में नजर आएं कलाकार

आज एक फरवरी को 'शोटाइम' मेकर्स ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कलाकारों के लुक साझा किए हैं। 'शोटाइम' सीरीज से इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल, विजय राज और श्रिया सरन के लुक्स देखने को मिले हैं। सभी काफी इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं।


यूजर्स ने की सभी कलाकारों की तारीफ

सभी कलाकारों के लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स सभी स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने मौनी रॉय की तारीफ करते हुए लिखा, 'एक बैकग्राउंड डांसर से बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री बनी हैं।।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'क्योंकि सास भी कभी बहू', 'ब्रह्मास्त्र', 'दिल्ली का सुल्तान' और अब 'शोटाइम' बहुत आगे आ गई हैं मौनी।'

'शोटाइम' की स्टार कास्ट

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नई सीरीज 'शो टाइम' में सिनेमा की दुनिया के अनदेखे और कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ का सच दिखाया जाएगा। इसमें अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक छोटी सी झलक है, जो नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में सत्ता संघर्ष की कहानी पर आधारित है। इस शो का निर्माण करण जौहर ने किया है। वहीं, यह सीरीज मिहिर देसाई और अर्चित कुमार के निर्देशन में बनी है। इस सीरीज में इमरान हाशमी के अलावा महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज की मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेता इमरान हाशमी फिल्म निर्माता की भूमिका निभा रहे हैं।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story