Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

सीमा हैदर और सचिन के प्यार पर आधारित फिल्म "कराची टू नोएडा" का पोस्टर हुआ रिलीज

Prabha Dwivedi
10 Aug 2023 12:13 PM GMT
सीमा हैदर और सचिन के प्यार  पर आधारित फिल्म कराची टू नोएडा का पोस्टर हुआ रिलीज
x

पाकिसतन से अपने प्यार सचिन के खातिर भारत आई सिमा हैदर की प्रेम कहानी पुरे देश में चर्चाओं में है। जिसके बाद से उनके प्रेम कहानी पर एक फिल्म भी बन रही है , जिसका पोस्टर हाल में ही जारी किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा-सचिन पर आधारित फिल्म JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई जा रही है। यह फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अमित जानी रिलीज करेंगे. फिल्म का नाम "कराची टु नोएडा" रखा गया है. पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर को अपनी फिल्म में रोल देने पर निर्माता अमित जानी को जान से मारने की धमकी मिली है। अमित जानी ने इसकी शिकायत मेरठ और नोएडा पुलिस से की है.

पिछले रविवार को फिल्म निर्माता अमित जानी ने आरोप लगाया था कि उन्हें मोनू मानेसर के नाम से वॉट्सऐप पर कॉल आई थी. और उनसे कहा गया है कि अगर उन्होंने सीमा हैदर को अपनी फिल्म में काम दिया तो वह उनको जान से मार देंगे. उधर, अमित जानी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम ने उनके प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ए ट्रेलर मर्डर स्टोरी का विरोध किया है.

पाकिस्तान के कराची से ग्रेटर नोएडा आईं सीमा हैदर की प्रेम कहानी अब देश-विदेश में फिल्म के जरिए बताई जाएगी। सीमा और सचिन पर फिल्म बना रहे अमित जॉनी की कंपनी जॉनी फायर फॉक्स फिल्म्स ने फिल्म के किरदारों के लिए कलाकारों का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस ने एक ऑडिशन क्लिप रिलीज़ की है , इस क्लिप में एक लड़की जो सिमा का किरदार में नजर आरही है वो फ़ोन पर सचिन से बात करती नजर आई। आपको बता दे सिमा के किरदार को निभाने के लिए देश भर से मॉडल्स और एक्ट्रेस ऑडिशन देने के लिए आ रहे है। पहले ऐसे कहा जा रहा था की सिमा हैदर खुद अपनी फिल्म "कराची टू नॉएडा" में खुद लीड रोले निभाती दिखेगी , लेकिन अभी तक इसकी पुस्टि नहीं की गई है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले JANI FIREFOX के प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जॉनी ने अजब प्रेम की अद्भुत कहानी पर फिल्म बनाने का मौका धुंध लिया है। बुधवार को नोएडा फिल्म सिटी सेक्टर-14 स्थित एक स्टूडियो में मुख्य किरदार सीमा हैदर का किरदार निभाने के लिए उन्होंने कलाकारों का ऑडिशन लिया।

सीमा और सचिन का मामला पहले ही पुरे देश में चर्चा का मामला बना हुआ है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सचिन और सीमा का प्यार परवान चढ़ा, कैसे सीमा ग्रेटर नोएडा में सचिन के पास पहुंची। सीमा और सचिन को कैसे पुलिस और जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना किया । वह मुख्य किरदार सीमा हैदर जैसी अभिनेत्री की तलाश में है।

Prabha Dwivedi

Prabha Dwivedi

    Next Story