Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

'आज-कल हर कोई एक्टर बन रहा है', सोशल मीडिया पर बढ़ रहे ट्रेंड को लेकर सिद्धांत की दोटूक

SaumyaV
23 Dec 2023 7:21 AM GMT
आज-कल हर कोई एक्टर बन रहा है, सोशल मीडिया पर बढ़ रहे ट्रेंड को लेकर सिद्धांत की दोटूक
x

सिद्धांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिल्म खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। अब अभिनेता ने सोशल मीडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

सिद्धांत चतुर्वेदी हिट म्यूजिकल 'गली बॉय' में नजर आने के बाद से ही काफी मशहूर हो गए थे। अभिनेता ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपनी फॉलोअर्स की संख्या में इजाफा देखा गया था। इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वे अक्सर इसे अपनी कविता साझा करने के लिए इंस्टाग्राम को एक मंच के रूप में उपयोग करते हैं। सिद्धांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिल्म खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। अब अभिनेता ने सोशल मीडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

सोशल मीडिया पर बढ़ रहे ट्रेंड को लेकर बोले अभिनेता

सिद्धांत ने कहा, 'हर जगह बहुत प्रतियोगिता है। हर किसी के पास एक कैमरा है। हर कोई अभिनय कर रहा है। हर कोई शो कर रहा है और मनोरंजन कर रहा है। तो अब आपको खुद को उनसे अलग करने की जरूरत है और खुद से पूछें कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। उनके लिए यह हमेशा सिनेमा और मंच के प्रति प्यार है।'




अल पचिनो का दिया उदाहरण

उन्होंने कहा कि अल पचिनो ने वर्षों पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि एक दिन ऐसा आएगा, जब हर कोई मशहूर होगा और मशहूर होना तब महत्वपूर्ण नहीं रह जाएगा। यह 30 साल पहले की बात है और यह वही युग है, जिसमें हम रह रहे हैं। आपको खुद से पूछना होगा कि क्या आप प्रासंगिक और अलग होना चाहते हैं। वह लोग भी अलग होना चाहते हैं। इसलिए वे अभी इस पर काम कर रहे हैं।





इस फिल्म में आएंगे नजर

अपनी नई फिल्म 'खो गए हम कहां' में सिद्धांत चतुर्वेदी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की भूमिका निभाते नजर आएंगे , जो चुटकुलों के माध्यम से अपने जीवन के दुखों को छुपाता है। फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, जिन्होंने इसे जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म में अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।





SaumyaV

SaumyaV

    Next Story