Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

राष्ट्रपति भी अब देखेंगी 'गदर 2'

Prabha Dwivedi
12 Aug 2023 11:07 AM GMT
राष्ट्रपति भी अब देखेंगी गदर 2
x

सनी देओल की ग़दर २ सिनेमा घरो में आने से पहले से ही चर्चा में है, हर कोई इस फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से कर रहा था। जिसके बाद 11 अगस्त को ये फिल्म सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गई है। अब इसी के साथ एक और बड़ी खबर सामने आई है , ऐसा बताया जा रह की राष्ट्रपति राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी यह फिल्म देखने वाली है। जोकि इस फिल्म के लिए बड़ी बात है।

इस बात की पुष्टि करते हुए अनिल शर्मा ने आजतक.इन से बातचीत में खुशी जताई. उन्होंने कहा- कल हम बैठे थे, अचानक सेंसर बोर्ड का फोन आया और उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आपकी फिल्म देखना चाहती हैं. और फिर उन्होंने हमें ईमेल भेजा. हम सब ख़ुशी से नाचने लगे और गर्व महसूस करने लगे। 'गदर 2' को इतना बड़ा सम्मान मिल रहा है, समझ नहीं आ रहा.

"रविवार को हम राष्ट्रपति जी से मिलने जा रहे हैं और उनके साथ फिल्म भी देखने जा रहे हैं। यह हम सभी के लिए गर्व और सम्मान की बात है। हर कोई बहुत खुश है। हर कोई जश्न मना रहा है। फिल्म का जश्न मनाना हमारे लिए बहुत बड़ी बात है।" हम सभी राष्ट्रपति भवन में फिल्म देखेंगे.'' फिल्म की बात करें तो साल 2001 में जनता ने पहली बार सनी देओल को तारा सिंह के अवतार में बड़े पर्दे पर देखा था. 'उड़ जा काले कावां' और 'मैं निकला गड्डी लेके' ये दोनों गाने काफी पॉपुलर हुए थे.

पहली फिल्म के गानो की तरह इस फिल्म के भी दोनों गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. अनिल शर्मा ने एक ट्वीट कर बताया कि फिल्म की 20 लाख टिकटें एडवांस में बुक हो चुकी हैं. बिजनेस के मामले में फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने वाली है. आपको बता दे दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें कई लोग सनी देओल के पोस्टर पर फूल और दूध चढ़ाते दिख रहे हैं. जश्न मना रहे हैं. ट्रेड रिपोर्ट्स का अनुमान है कि पहले दिन 'गदर 2' का कलेक्शन 33-35 करोड़ रुपये के आसपास रहने वाला है। लेकिन सिंगल स्क्रीन और छोटे सेंटर्स का सपोर्ट फिल्म को कमाई और धूम मचा सकता है। इसलिए यहां से 36-37 करोड़ रुपये जुटाना मुश्किल नहीं होगा.|

Prabha Dwivedi

Prabha Dwivedi

    Next Story