Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

माफी ना मांगने से शुरू हुई लॉरेंस और सलमान की दुश्मनी ! जानें 26 साल पुरानी दुश्मनी का राज

Neeraj Jha
15 Oct 2024 7:57 AM GMT
माफी ना मांगने से शुरू हुई लॉरेंस और सलमान की दुश्मनी ! जानें 26 साल पुरानी दुश्मनी का राज
x

मुंबई। 12 अक्टूबर की रात को एनसीपी अजित गुट के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की बांद्रा में उनके बेटे जीशान के दफ्तर के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस खबर से पूरे बॉलीवुड में शौक की लहर देखने को मिली। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बेहद करीबी थे। सलमान खान के परिजनों ने बताया कि सलमान बाबा की मौत से बेहद दुखी हैं, वह तब से सो नहीं पाए है। बता दें, सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। जिसके बाद सलमान खान के परिजन बेहद डरे हुए है।

कहां से शुरु हुई लॉरेंस और सलमान की दुश्मनी

1998 में सलमान खान ने हम साथ साथ हैं फिल्म कि शूटिंग के दौरान दो ब्लैक बक यानी काले हिरणों का शिकार किया था। जिसके बाद सलमान खान बिश्नोई गिरोह के निशाने पर आ गए। जिसके बाद से ही सलमान खान को मारने की धमकियां मिलने लगी। लॉरेंस बिश्नोई की मांग है कि सलमान खान बिश्नोई समाज से अपने अपराध की माफी मांगे। बता दें, बिश्नोई समाज काले हिरणों को पवित्र जानवर मानते हैं। बिश्नोई समाज में काले हिरणों का बेहद महत्व होता है।

सलमान खान की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और पनवेल वाले फार्म हाउस की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। क्योंकि लॉरेंस गैंग ने इसी साल अप्रैल महीने में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की थी, और ये भी कयास लगाए जा रहे है कि बाबा सिद्दीकी की मौत सलमान खान के करीबी होने की वजह से की गई है।


Next Story