Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

शादी के बाद सिद्धार्थ के साथ पहला क्रिसमस मनाएंगी कियारा, सोशल मीडिया पर दिखाई तैयारी

SaumyaV
10 Dec 2023 9:48 AM GMT
शादी के बाद सिद्धार्थ के साथ पहला क्रिसमस मनाएंगी कियारा, सोशल मीडिया पर दिखाई तैयारी
x

हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी साझा किया। जिसमें हम देख सकते हैं कि उन्होंने अपनी बालकनी के सामने क्रिसमस ट्री लगाया है।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी जब से 'कॉफी विद करण' में आयीं हैं तब से वो लगातार चर्चा में हैं। शो के एपिसोड में उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोम में शादी के लिए प्रपोज किया था। सिद्धार्थ और कियारा के चाहने वाले उनकी प्रेम कहानी से जुड़ी हर खबर में दिलचस्पी रखते हैं। कियारा भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करती हैं। इसी साल सात फरवरी को उन्होंने राजस्थान के सूर्यगढ़ महल में बेहद नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके किए सभी पोस्ट में सबसे ज्यादा वायरल हुई थी। कियारा अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया साइट से कियारा साझा करती रहती हैं।






सोशल मीडिया पर साझा किया अपडेट

आपको बता दें हाल ही में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी साझा किया। जिसमें हम देख सकते हैं कि उन्होंने अपनी बालकनी के सामने क्रिसमस ट्री लगाया है। क्रिसमस ट्री पर उन्होंने सांता-क्लॉज के अलावा तरह-तरह के फूल, डेकोरेटिव लाइट्स और बूट्स टांगे हैं। कियारा के फैंस को उनका ये ट्री बेहद पसंद आ रहा है। कियारा ने एक अंग्रेजी गाना 'its t’s Beginning to Look a Lot Like Christmas' को भी फोटो के साथ जोड़ा है। अब उनके फॉलोवर्स एक्ससाइटेड हैं ये जानने के लिए कि आगे और क्या-क्या करेंगी कियारा अपनी शादी के बाद आने वाले इस पहले क्रिसमस पर।






इन फिल्मों में आएंगी नजर

वैसे अगर कियारा के वर्क फ्रंट की बता करें तो उनकी पिछली फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' को काफी सराहा गया था। भूल भुलैया के बाद इस फिल्म में भी कार्तिक आर्यन संग उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। अब अगले वे साल साउथ के स्टार राम चरण के साथ उनकी फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आने वाली हैं। कहा ये भी जा रहा है कि कियारा को 'डॉन 3' में भी दिखाई देंगी।

Next Story