Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

खिचड़ी 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Prachi Khosla
30 Sep 2023 12:34 PM GMT
खिचड़ी 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
x

खिचरी भारत में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले टेलीविज़न शो में से एक है। इस टीवी शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसके बाद किरदारों की सफलता को देखते हुए 2010 में फिल्म रिलीज भी कर दी गई. अब मेकर्स इसका सीक्वल 'खिचड़ी 2' लेकर आए हैं और इसका बहुप्रतीक्षित टीजर आज इंटरनेट पर आ गया है. टीज़र में शाहरुख खान की 'पठान' और सलमान खान की 'टाइगर' का कुछ मजेदार जिक्र किया गया है।

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस हैट्स ऑफ प्रोडक्शन ने टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "हंसी सुनामी अलर्ट: 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' 17 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खिचड़ी 2 का निर्देशन आतिश कपाड़िया ने किया है।'' पिछली फिल्म को डायरेक्ट किया था। इसमें अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, निमिषा वखारिया, जमनादास मजेठिया, कृति कुल्हारी और प्रतीक गांधी हैं। फिल्म 17 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खिचड़ी पारेख नामक एक गुजराती परिवार की कहानी थी जो एक पुरानी हवेली में रहता है। इसके बाद इसका दूसरा सीज़न आया जिसका नाम इंस्टेंट खिचड़ी था जो जुलाई से अगस्त 2005 तक चला। इसकी अगली सीरीज़ का प्रीमियर 2018 में हुआ और इसमें परिवार के दुस्साहस को दिखाया गया। 2010 में, फ्रेंचाइजी पर आधारित एक फिल्म जिसका नाम खिचड़ी: द मूवी था, रिलीज़ हुई थी और इसमें वही कलाकार थे। अब खिचड़ी 2 रिलीज होने जा रही है।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story