Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

करण जौहर के शो में काजोल ने रेखा को बताया क्वीन, रणवीर सिंह और गोविंदा को दिए ये टाइटल |

SaumyaV
30 Nov 2023 8:53 AM GMT
करण जौहर के शो में काजोल ने रेखा को बताया क्वीन, रणवीर सिंह और गोविंदा को दिए ये टाइटल |
x

करण जौहर अपने शो 'कॉफी विद करण' में सितारों के साथ दिलचस्प बातचीत करते नजर आते हैं। इस चर्चित शो के आठवें सीजन में भी निर्देशक का यही अंदाज देखने को मिल रहा है। हालिया एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी शो में पहुंचीं। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर दिलचस्प बातें साझा कीं। इस दौरान काजोल ने रेखा, गोविंदा और रणवीर सिंह सहित कई सितारों को लेकर भी बात की।

मजेदार रहा रैपिड फायर राउंड

बता दें कि 'कॉफी विद करण 8' के छठे एपिसोड में रानी और काजोल ने शिरकत की। शो में करण जौहर ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लेकर भी सवाल किए। बता दें कि इस फिल्म में दोनों अभिनेत्रियां साथ नजर आई थीं। करण के शो में हमेशा की तरह रैपिड फायर राउंड हुआ। इस सेग्मेंट में करण जौहर ने काजोल को कुछ टाइटल दिए और कहा कि उनके हिसाब से ये किस पर सटीक बैठते हैं?


रेखा को दिया ये टाइटल

सबसे पहले 'क्वीन' टाइटल दिया गया और काजोल ने तुरंत जवाब दिया कि ये टाइटल अभिनेत्री रेखा पर सटीक बैठता है। इसके बाद 'हीरो नंबर 1' का टाइटल काजोल ने बिना देर किए गोविंदा को दिया। तीसरा टाइटल था 'टोटल धमाल'। काजोल के हिसाब से इस टाइटल के लिए रणवीर सिंह परफेक्ट एक्टर बैठे। इस शो में यूं तो कई मसलों पर बातचीत हुई, लेकिन रैपिड फायर राउंड सभी के लिए काफी मजेदार रहा।


रानी के साथ नहीं रहीं दूरियां

शो में करण जौहर ने काजोल से पूछा कि उन्हें अगर अपने बारे में कोई डिस्क्लेमर देना हुआ तो क्या होगा? इस पर काजोल बोलीं, 'मेरा भरोसा करिए, क्योंकि जब मैं मजाक भी कर रही होती हूं तो मैं आपसे सच कह रही होती हूं'। इस दौरान एक दिलचस्प खुलासा और हुआ। बता दें कि काजोल और रानी कजिन हैं। वर्ष 2000 में ऐसी खबर आई थी कि दोनों के बीच ज्यादा बातचीत नहीं होती है। इस बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा, 'ऐसा नहीं है। ये सिर्फ एक ऑर्गेनिक डिस्टेंस था।'

Next Story