Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

जेसेन मोमोआ ने भारतीय खिलाड़ियों को बताया सुपरहीरो, एक्वामैन 2 को लेकर चर्चा में हैं एक्टर

SaumyaV
20 Dec 2023 9:28 AM GMT
जेसेन मोमोआ ने भारतीय खिलाड़ियों को बताया सुपरहीरो, एक्वामैन 2 को लेकर चर्चा में हैं एक्टर
x

एक्वामैन सुपरस्टार जेसन मोमोआ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहुंची टीम इंडिया के साथ हो रह इस मुकाबले को सुपरहीरो लीग बता रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। मंगलवार को दोनों देशों के बीच खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले को दक्षिण अफ्रीका ने अपने नाम कर लिया। दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 8 विकेट से हराकर मुकाबले में 1-1 से बराबरी कर ली, जिसके बाद से वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रोमो में जेसन मोमोआ नजर आ रहे हैं, जो इस समय अपनी फिल्म 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।





टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बताया सुपरहीरो

गौरतलब है कि स्टार स्पोर्ट्स भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हो रहे तीनों फॉर्मेट के मुकाबले का आधिकारिक ब्रॉडकास्ट पार्टनर हैं, जिसके प्रोमो में जेसन मोमोआ की मौजूदगी से फैंस में इन मुकाबले को उत्साह को और बढ़ाने की कोशिश की गई है। एक्वामैन सुपरस्टार जेसन मोमोआ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहुंची टीम इंडिया के साथ हो रह इस मुकाबले को सुपरहीरो लीग बता रहे हैं। प्रोमों में जेसन टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सुपरहीरो के रूप में परिभाषित करते हुए कह रहे हैं कि सुपरहीरो वो होता है, जो मजबूती से हर मुकाबले के लिए तैयार हो। हार सामने दिखे तो वह जीत की किरण लेकर सामने आए। हर बार गिरने के बाद भी वह कभी हार न माने और हर बार मजबूती के साथ खड़ा हो। वह बस जीतना चाहे और जीत के लिए अपनी जान लगा दें।

3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी एक्वामैन

बता दें कि जेसन मोमोआ 'एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम' में एक्वामैन की भूमिका है। यह 2018 में आई एक्वामैन फिल्म का अगला पार्ट है। इसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने बनाया है। भारत में यह फिल्म 22 दिसंबर को 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी। गौरतलब सुपरहीरो मूवी की लिस्ट में 'एक्वामैन' की भी फैन फालोइंग बड़े पैमाने पर है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।





Next Story