Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

Janhvi Kapoor:राम चरण के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी जान्हवी 'आरसी 16' में , पिता बोनी कपूर ने की पुष्टि

Kanishka Chaturvedi
19 Feb 2024 9:02 AM GMT
Janhvi Kapoor:राम चरण के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी जान्हवी  आरसी 16 में , पिता बोनी कपूर ने की पुष्टि
x

जान्हवी कपूर इन दिनों अपने तेलुगु डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ जहां अभिनेत्री जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं, दूसरी ओर खबर थी कि वे राम चरण के साथ 'आरसी 16' में भी अभिनय करेंगी। इस बीच, अब फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए पुष्टि की है कि जान्हवी ने अपना दूसरा तेलुगु प्रोजेक्ट साइन किया है। वे जल्द ही बुची बाबू सना के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट में राम चरण के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

राम चरण और सूर्या के साथ काम करेंगी जान्हवी

बोनी ने कहा, 'मेरी बेटी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर चुकी है। वे जल्द ही वह राम चरण के साथ भी एक फिल्म शुरू करेंगी। रामचरण और जूनियर एनटीआर दोनों लड़के बहुत अच्छे हैं। जान्हवी बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैं और उनके साथ काम करके वे धन्य महसूस करती हैं। मुझे उम्मीद है कि जान्हवी की फिल्म देवरा दर्शकों को पसंद आएगी। जान्हवी जल्द ही सूर्या के साथ भी स्क्रीन साझा करेंगी।' उन्होंने अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद करते हुए कहा, 'श्रीदेवी ने भी कई भाषाओं में अभिनय किया, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी भी ऐसा ही करेगी।'

'देवरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं जान्हवी

जान्हवी कपूर फिलहाल जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'देवरा' में काम कर रही हैं। इस फिल्म से अभिनेत्री अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है। प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण, कलैयारासन, मुरली शर्मा और अभिमन्यु सिंह सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। वहीं, 'आरसी16' में उनकी भूमिका उन्हें तेलुगु सिनेमा में अपने अभिनय कौशल को प्रदर्शित करने का एक और शानदार मौका मिल गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही जान्हवी के फैंस उत्साहित हो गए हैं।




मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ये सितारे

रामचरण की फिल्म 'आरसी 16' की बात करें, तो इसका निर्देशन बुच्ची बाबू सना के जरिए किया जाएगा। आरसी 16 में रामचरण के अलावा जान्हवी कपूर और शिव राजकुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कन्नड़ सुपस्टार शिवा इस फिल्म से अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रहे हैं।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story