Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

अक्षय कुमार से लेकर प्रभास तक ये स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्मों से बाक्स ऑफिस पर दमदार वापसी करने वाले हैं

Kanishka Chaturvedi
7 Feb 2024 7:15 AM GMT
अक्षय कुमार से लेकर प्रभास तक ये स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्मों से बाक्स ऑफिस पर दमदार वापसी करने वाले हैं
x

इन स्टार्स को है एक हिट फिल्म की तलाश

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कुछ स्टार्स लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इन स्टार्स की लास्ट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर प्रभास तक का नाम शामिल है। इन स्टार्स पर मेकर्स ने एक बार फिर भरोसा दिखाया है, जिसके बाद इन स्टार्स ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी के लिए कमर कस ली है। इस लिस्ट में एक्टर के साथ-साथ एक्ट्रेसेस के नाम भी शामिल हैं। तो चलिए देखते हैं ये लिस्ट।





जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

जाह्नवी कपूर अभी तक बॉक्स अभी तक खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। जाह्नवी कपूर फिल्म 'देवरा' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं।





अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

अर्जुन कपूर की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। लेकिन अब अर्जुन कपूर के हाथ कुछ धमाकेदार फिल्में लगी हैं। अर्जुन कपूर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आ सकते हैं।





अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार को लंबे समय से एक हिट फिल्म की तलाश हैं। उनकी ये तलाश अपकमिंग फिल्में खत्म करने वाली है। अक्षय कुमार एक के बाद एक कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाल मचाने वाले है





कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

कार्तिक आर्यन के हाथ में भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 3' और 'चंदू चैंपियन' से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं।





टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

टाइगर श्रॉफ की लास्ट फिल्म 'गणपत -पार्ट 1' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया था। लेकिन इसके बाद भी मेकर्स ने एक्टर पर भरोसा जताया है। टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने वाले हैं।





कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत के लिए साल 2023 और 2022 दोनों ही काफी खराब रहें। कंगना रनौत की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई नहीं कर पाई। लेकिन अब एक्ट्रेस फिल्म 'इमरजेंसी' से अपने ऊपर लगे फ्लॉप के टैग को हटाने वाली है।





प्रभास (Prabhas)

प्रभास ने बॉलीवुड की फिल्म 'आदिपुरुष' में काम किया था। प्रभास की फिल्म फ्लॉप होने के साथ-साथ विवादों में भी रही थी। अब प्रभास फिल्म 'कल्कि 2898 ad' से अपनी छवि ठीक करने की तैयारी कर रहे हैं।





अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन भी एक हिट फिल्म की तलाश में हैं। अजय देवगन साल 2024 में





कृति सेनॉन (Kriti Sanon)

कृति सेनॉन शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के साथ बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी की तैयारी कर रही हैं।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story