Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

इंडस्ट्री में बाल कलाकारों की शानदार यात्रा दिखाएगी फर्स्ट एक्ट, इस दिन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

SaumyaV
8 Dec 2023 11:43 AM GMT
इंडस्ट्री में बाल कलाकारों की शानदार यात्रा दिखाएगी फर्स्ट एक्ट, इस दिन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज
x

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी डॉक्यूमेंट्री 'फर्स्ट एक्ट' के लॉन्च की घोषणा की है। यह सीरीज टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में बाल कलाकारों और उनके माता-पिता के अनुभवों को दर्शाती है। फर्स्ट एक्ट एक बेहद ही शानदार डॉक्यूमेंट्री है, जो उस माहौल की एक विचारोत्तेजक झलक पेश करती है, जिसमें इन युवा कलाकारों से प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। सीरीज में बाल कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के पीछे की कड़ी मेहनत देखने को मिलेगी।

फर्स्ट एक्ट में देखने को मिलेगा कि अपने परिवार के सपनों और अपनी व्यक्तिगत आकांक्षाओं को पूरा करने के बीच इन सुवा कलाकारों को नाजुक संतुलन बनाते समय किन बाधाओं का सामना करना पड़ता है। मलकान मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज को दीपा भाटिया ने लिखा है। इसके साथ ही अमोल गुप्ते इसे निर्मित और निर्देशित करेंगे। इस डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर भारत सहित दुनिया भर के 240 से अधिक देशों में 15 दिसंबर को होगा। इस डॉक्यूसीरीज को अंग्रेजी सबटाइटल के साथ हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि यह डॉक्यूसीरीज ओरिजनल कंटेट पर बेस्ट होगी। यह सीरीज पूर्व बाल कलाकारों द्वारा साझा किए गए किस्सों पर आधारित होगी। यह पूर्व बलाकार अब सारिका, जुगल हंसराज, परजान दस्तूर और दर्शील सफारी जैसे कुशल अभिनेताओं में बदल गए हैं। इसके साथ ही इसमें फेमस फिल्म निर्माताओं द्वारा साझा की गई जानकारी भी शामिल होगी, जो बच्चों के साथ मिलकर काम कर चुके हैं। सीरीज पर मुकेश छाबड़ा, हनी त्रेहन और टेस जोसेफ जैसे कास्टिंग निर्देशकों के साथ मिलकर काम किया है।

प्राइम वीडियो की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, 'प्राइम वीडियो ने सिनेमा मरते दम तक, रेनबो रिश्ता और डांसिंग ऑन द ग्रेव सहित कई दिलचस्प प्रासंगिक विषयों पर एक श्रृंखला पेश की हैं, जो हमारे दर्शकों को पसंद आई हैं। हम फर्स्ट एक्ट प्रस्तुत करने में गर्व महसूस करते हैं, जो भारत में बाल कलाकारों के जीवन पर प्रकाश डालती है। साथ ही उनके सामने आने वाली दैनिक चुनौतियों और दबावों को उजागर करती है।'

Next Story