Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

इमरान हाशमी ने की अक्की और अजय की तारीफ, अक्षय कुमार के लिए कही यह बात |

SaumyaV
19 Nov 2023 10:38 AM GMT
इमरान हाशमी ने की अक्की और अजय की तारीफ, अक्षय कुमार के लिए कही यह बात |
x

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आए हैं। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की टीम 'टाइगर 3' की सफलता का आनंद उठा रही है। इमरान खान ने हाल ही में अक्षय कुमार और अजय देवगन पर बात करते हुए उनकी तारीफ की है।

इमरान हाशमी ने एक बातचीत के दौरान अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बहुत अनुशासित हैं। उन्होंने कहा कि अक्षय उनसे पहले उठते हैं। अभिनेता ने कहा, मैं शूटिंग पर शायद सुबह लगभग साढ़े छह बजे उठता हूं। मुझे लगता है वह सुबह साढ़े चार बजे उठ जाते होंगे। वह उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके आप सुबह सात बजे सेट पर मौजूद होने की उम्मीद कर सकते हैं।'

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे वह पसंद हैं। मुझे आमतौर पर सात से पांच बजे की शिफ्ट पसंद है, क्योंकि आप ट्रैफिक को हरा देते हैं और जब आप अक्षय के साथ काम कर रहे होते हैं, तो आप जानते हैं कि आप इसे सात से शुरू कर सकते हैं और 5 तक खत्म कर सकते हैं।' इमरान हाशमी और अक्षय कुमार दोनों ने इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म सेल्फी में साथ काम किया था।

वहीं, जब इमरान से 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के सह-कलाकार अजय देवगन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह काफी शांत रहते हैं। इमरान हाशमी ने कहा, 'अजय देवगन बहुत शांत स्वभाव के हैं। वह वास्तव में सिर्फ अभिनय ही नहीं, बल्कि फिल्म निर्माण के कौशल को भी बखूबी जानते हैं। क्योंकि उन्होंने यह भी किया है।

इमरान हाशमी ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि उन्होंने यही कहा था कि वह पहले निर्देशक बनना चाहते थे। इसलिए वह ठीक-ठीक जानते हैं। वह किसी अभिनेता के दृष्टिकोण से फ्रेम या प्रदर्शन को नहीं देखते हैं, वह एक निर्देशक के रूप में भी इसे कैमरे के पीछे से देखते हैं।'

Next Story