Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

एल्विश यादव: करोड़ों की गाड़ियाँ और दुबई में आलीशान घर, जानिए कितने अमीर हैं एल्विश यादव

Prachi Khosla
14 Sep 2023 1:03 PM GMT
एल्विश यादव: करोड़ों की गाड़ियाँ और दुबई में आलीशान घर, जानिए कितने अमीर हैं एल्विश यादव
x

14 सितंबर 1997 को गुरुग्राम में जन्में एल्विश यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वह सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। एलविश यादव ने सबसे पहले यूट्यूब पर चैनल बनाकर लोगों का दिल जीता. फिर बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ शो जीतकर लोगों के दिलों में जगह बनाई। शो से बाहर आने के बाद एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग और बढ़ गई। वैसे तो वह सोशल मीडिया पर पहले से ही मशहूर थे, लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद उनके फैन्स की संख्या में भारी इजाफा हुआ. उनके प्रशंसक उनके व्लॉग और वीडियो का इंतज़ार करते हैं।

खास बात तो यह है कि अब एल्विश यादव को गाने से लेकर फिल्मों तक के ऑफर मिलने लगे हैं. एल्विश यादव को लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जाना जाता है। उन्हें महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है. वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए दुबई पहुंचे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको एल्विश यादव की जिंदगी के कुछ पन्नों से रूबरू करा रहे हैं।

एल्विश यादव कौन है?

एल्विश यादव एक प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं। वह यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का दिल जीत लेते हैं। यूट्यूब पर उनके करीब 14.2 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. 29 अप्रैल 2016 को उन्होंने YouTube की दुनिया में अपना पहला कदम रखा। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी-2 का विजेता बनकर एक बड़ी मिसाल कायम की है। एल्विश ने इतिहास रचते हुए शो का सीजन बदल दिया.

मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करता हूं.

एल्विश यादव को अपने परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। वह अक्सर पारिवारिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिसमें वह अपनी मां सुषमा यादव और पिता राम अवतार यादव के साथ नजर आते हैं. इसके अलावा वह अपने भाई-बहनों के साथ भी मस्ती करते नजर आते हैं.

दुबई में खरीदा आलीशान घर

एल्विश यादव ने दुबई में आलीशान घर खरीदा है. उन्होंने अपने चैनल पर एक वीलॉग बनाकर ये जानकारी शेयर की है. एल्विश यादव ने दुबई स्थित अपने घर पहुंचते ही होम टूर करवाया. इस दौरान सबसे पहले वे अपने फर्स्ट फ्लोर का भ्रमण कराते हैं जिसमें एक बड़ा लिविंग रूम है। वह अपनी खुली रसोई दिखाता है और फिर एक-एक करके कमरों और बाथरूमों का दौरा करता है। बता दें, एल्विश यादव ने इतनी कम उम्र में कई उपलब्धियां अपने नाम की हैं. ऐसे में उन्होंने दुबई में घर खरीदकर दूसरी उड़ान भरी है।

एल्विश यादव का कार कलेक्शन

बता दें एल्विश यादव को व्लॉगिंग के अलावा गाड़ियों का भी शौक है. उनके गैराज में कारों का कलेक्शन है. उनके कलेक्शन में पोर्शे 718 बॉक्सस्टर, हुंडई वर्ना और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी शानदार गाड़ियाँ शामिल हैं। पोर्शे 718 बॉक्सस्टर की कीमत 1.41 करोड़ रुपये है.

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story