Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

फिल्म उद्योग में निर्देशक राजकुमार हिरानी के 20 साल पूरे, शाहरुख से लेकर आमिर तक ने दी बधाई

SaumyaV
20 Dec 2023 9:47 AM GMT
फिल्म उद्योग में निर्देशक राजकुमार हिरानी के 20 साल पूरे, शाहरुख से लेकर आमिर तक ने दी बधाई
x

शाहरुख खान साल की अपनी तीसरी रिलीज 'डंकी' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म की रिलीज में केवल एक दिन बाकी रहने के कारण इसका उत्साह चरम पर पहुंच गया है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी सराहना मिली है और प्रचार कार्यक्रम भी जोरों पर हैं। अब निर्देशक राजकुमार हिरानी ने इस जश्न के माहौल का उत्साह बढ़ा दिया है। उन्होंने फिल्म उद्योग में 20 शानदार साल पूरे करके एक मील का पत्थर स्थापित किया है।





आमिर खान, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, विद्या बालन, शरमन जोशी, आर. माधवन और खुद शाहरुख खान सहित बॉलीवुड के दिग्गजों ने राजकुमार हिरानी को इस उपलब्धि पर हार्दिक बधाई दी। फिल्म उद्योग में राजकुमार हिरानी के दो दशक पूरे हो गए हैं, जिन अभिनेताओं को उनके साथ काम करने का अवसर मिला है, वे अपनी बधाई व्यक्त कर रहे हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें विभिन्न सितारों के संदेश शामिल हैं। शाहरुख खान ने कहा, 'हाय राजू सर। आपको खुशी और अच्छाई के 20 साल और आपके सिनेमा के 20 साल पूरे होने की शुभकामनाएं। हम सभी आपकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और उन्हें पसंद करते हैं, चाहे वह मुन्नाभाई हो, पीके हो और यह सूची लंबी है।'





रणबीर कपूर ने भी राजकुमार हिरानी को बधाई दी और कहा, 'फिल्म उद्योग में आपके साथ काम करने का सौभाग्य पाकर मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि उनसे बेहतर कोई इंसान नहीं है, उनसे अधिक निस्वार्थ, अच्छा और कड़ी मेहनत करने वाला कोई नहीं है।' इसके साथ ही रणबीर ने शाहरुख को 'डंकी' के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे 'डंकी' का इंतजार नहीं कर सकते।





आमिर खान ने राजकुमार हिरानी को लेकर कहा, 'वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं। राजू, 20 साल पूरे करने पर बधाई। हम सभी यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आपने और शाहरुख ने अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' के साथ क्या जादू पैदा किया है। आपको शुभकामनाएं।' बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जैसे-जैसे आप क्षमता का अनुसरण करेंगे, आपको सफलता मिलेगी। ढेर सारा प्यार।'





वहीं, विक्की कौशल ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि इंडस्ट्री वास्तव में आपके जैसा फिल्म निर्माता और कहानीकार पाकर धन्य और भाग्यशाली रही है।' पहले निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम कर चुके सितारों विद्या बालन, शरमन जोशी, आर. माधवन और तापसी पन्नू ने गर्मजोशी और प्रशंसा से भरे संदेशों के साथ अपने दिल की बात कही।

Next Story