Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

'देवरा' ने की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग, अभिनेता एनटीआर ने प्रशंसक का किया आभार

Tripada Dwivedi
27 Sep 2024 1:38 PM GMT
देवरा ने की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग, अभिनेता एनटीआर ने प्रशंसक का किया आभार
x

मुंबई। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। पूरा सिनेमाघर हाउसफुल जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता एसएस राजामौली भी जूनियर एनटीआर की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे। 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनी यह एक्शन ड्रामा अच्छी ओपनिंग कर रही है। अपने प्रशंसक के प्यार को देख कर स्टार अभिनेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक खास पोस्ट किया है।

अभिनेता एनटीआर ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि जिस दिन का मैं इंतजार कर रहा था, वह आखिरकार आ ही गया। आपकी अविश्वसनीय प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हूं। देवरा को इस तरह के आकर्षक नाटक और भावनात्मक अनुभव के साथ प्रस्तुत करने के लिए कोरटाला शिवा गरु का धन्यवाद। मेरे भाई अनिरुद्ध, आपके संगीत और बैकग्राउंड स्कोर ने इस दुनिया को जीवंत कर दिया। सबसे मजबूत स्तंभ होने के लिए मेरे निर्माताओं, हरिकृष्ण कोसाराजू गरु और सुधाकर मिकिलिनेनी गरु का विशेष धन्यवाद।

इस फिल्म में जान्हवी कपूर, सैफ अली खान के साथ राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, श्रीकांत, श्रुति मराटे, नारायण, शाइन टॉम चाको, कलैयारासन, अभिमायु सिंह जैसे अन्य कलाकार भी हैं।

Next Story