Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

Chamak: सोनी लिव ने जारी किया 'चमक' का टीजर, जल्द ही रिलीज होगी म्यूजिकल थ्रिलर वेब सीरीज

SaumyaV
3 Nov 2023 10:39 AM GMT
Chamak: सोनी लिव ने जारी किया चमक का टीजर, जल्द ही रिलीज होगी म्यूजिकल थ्रिलर वेब सीरीज
x

'चमक' एक युवा महत्वाकांक्षी रैपर काला की कहानी है, जो कनाडा से पंजाब वापस आता है और महान गायक तारा सिंह की मौत का खुलासा करता है।'चमक' एक युवा महत्वाकांक्षी रैपर काला की कहानी है, जो कनाडा से पंजाब वापस आता है और महान गायक तारा सिंह की मौत का खुलासा करता है।

ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव ने अपनी नई वेब सीरीज 'चमक' की घोषणा की है, जो एक म्यूजिकल थ्रिलर है। 'चमक' का टीजर जारी किया गया है। यह सीरीज पंजाब संगीत उद्योग की गहराई से पड़ताल करती है। 'चमक' एक युवा महत्वाकांक्षी रैपर काला की कहानी है, जो कनाडा से पंजाब वापस आता है और महान गायक तारा सिंह की मौत का खुलासा करता है, जिनकी भरे प्रदर्शन के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद नॉन-स्टॉप एक्शन होता है, क्योंकि काला पंजाब संगीत उद्योग के निचले हिस्से में राजनीति, व्यापारिक झगड़े, पारिवारिक इतिहास और हत्याओं के माध्यम से अपना रास्ता बनाता है। 'चमक' एक पावर-पैक म्यूजिकल थ्रिलर है, जिसमें 14 कलाकार और 28 गाने हैं।

सीरीज पर क्या बोले जुगराज चौहान

सीरीज के बारे में बात करते हुए रोहित जुगराज चौहान ने कहा, "चमक की शुरुआत एक ही सोच के साथ हुई थी कि किसी भी कलाकार को नहीं मारा जाना चाहिए, चाहे कारण कुछ भी हो। संगीत कला का प्रतीक है और कला, बदले में, प्यार का प्रतीक है। फिर भी कला और हिंसा का मिलन आने वाली पीढ़ियों के लिए शुरू हो सकता है। सीरीज काला (परमवीर सिंह चीमा) की कहानी दिखाती है, जो एक कलाकार है, जो सच्चाई की तलाश में है। चमक ग्लैमर के बारे में नहीं है, यह उस अंधेरे के बारे में है, जो पीछे मंडराता है मंच से रोशनी करता है। व्यक्तिगत रूप से चमक एक आध्यात्मिक अनुभव था और हम अपने दर्शकों को वही अनुभव देना चाहते हैं"।

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

रोहित जुगराज चौहान द्वारा निर्मित और निर्देशित, श्रृंखला गीतांजलि मेहेलवा चौहान, रोहित जुगराज चौहान और सुमित दुबे द्वारा निर्मित है। 'चमक' में परमवीर सिंह चीमा, मनोज पाहवा, गिप्पी गरेवाल, मोहित मलिक, ईशा तलवार, मुकेश छाबड़ा, प्रिंस कंवलजीत सिंह, सुविंदर (विक्की) पाल, अकासा सिंह सहित कई कलाकार शामिल हैं। चमक में गायकों कई गायक- गिप्पी ग्रेवाल, मीका सिंह, मलकीत सिंह, एमसी स्क्वायर, अफसाना खान, असीस कौर, सुनिधि चौहान, कंवर ग्रेवाल, शाश्वत सिंह और हरजोत कौर के गाने होंगे। यह सीरीज सात दिसंबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

Next Story