Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

Brahmanandam:काॅमेडी किंग ब्रह्मानंदम, टाॅलीवुड के बाॅलीवुड फिल्मों में लगाएंगे हंसी का तड़का, 25 साल बाद वापसी

Kanishka Chaturvedi
12 Feb 2024 10:46 AM GMT
Brahmanandam:काॅमेडी किंग ब्रह्मानंदम, टाॅलीवुड के  बाॅलीवुड फिल्मों में लगाएंगे हंसी का तड़का, 25 साल बाद वापसी
x

टाॅलिवुड के दर्शकों को तो हाल ही में काॅमेडी का नया मसाला मिला है। साथ ही बाॅलिुवडवालों के लिए भी अच्छी खबर है। काॅमेडी के किंग मशहूर टाॅलिुवड काॅमेडियन ब्रह्मानंदम बाॅलिवुड में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। पूरे 25 साल के अंतराल के बाद वह कमबैक कर रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उन्होंने लंबे समय बाद टाॅलिवुड में भी वापसी की है। यहां उनकी मौजूदगी को काफी समय से मिस किया जा रहा था। ब्रह्मानंदम ने ‘कीड़ा कोला’ से अपना कमबैक किया है।

गुरु रंधावा की फिल्म में दिखेंगे

बाॅलिवुड स्क्रीन पर कई सालों बाद नजर आने वाले काॅमेडियन ब्रह्मानंदम इस बार गुरु रंधावा की फिल्म में नजर आएंगे। रंधावा की यह फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ है, जिससे गुरु खुद भी अपना डेब्यू बतौर हीरो कर रहे हैं। इसमें एक्ट्रेस सई मांजरेकर भी होंगी जो ‘मेजर’ और ‘स्कंद’ जैसी फिल्मों में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं। इस फिल्म को जी अशोक डायरेक्ट कर रहे हैं। ब्रह्मानंदम का इस फिल्म में कैसा किरदार होगा, इससे जुड़ी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। यह तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने वाली है। आॅडियंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ब्रह्मानंदम की काॅमेडी का मजा दोबारा लेने के लिए। गौरतलब है टाॅलिुवड काॅमेडियन की पहली हिंदी फिल्म अमिताभ बच्चन की ‘सूर्यवंशम’ थी।


नए प्रस्ताव मिल रहे

जहां फैंस उनका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वहीं, खुद ब्रह्मानंदम भी फिर से अपनी हंसी का जादू चलाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मजेदार बात तो यह है कि जैसे ही ब्रह्मानंदम ने टाॅलिवुड में अपनी वापसी की, तभी से उनके पास दूसरे निर्माता-निर्देशकों के प्रस्ताव भी आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘द राजा साब’ और राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आ सकते हैं। वहीं बाॅलीवुड से भी उन्हें दूसरे आफर्स मिलने की बात कही जा रही है। अब देखना बाकी है कि यह काॅमेडी का सरताज किस फिल्म में अपनी किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

तेलुगू सिनेमा में अहम योगदान

ब्रह्मानंदम ने तेलुगू सिनेमा में अपना अहम योगदान दिया है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं। जिनमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। उन्होंने अब तक सैकड़ों फिल्मों में अपनी हंसी से दर्शकों को लोट-पोट किया है। आचार्य नागार्जुन यूनिवर्सिटी ने उन्हें डाॅक्टरेट की उपाधि भी दी गई है। वह इंडस्ट्री के उन काॅमेडियंस में शामिल हैं, जिनकी फीस बहुत ज्यादा है। उन्होंने थियेटर में भी अपने काम से खास पहचान बनाई।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story