Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

Bigg Boss 17: Salman Khan ने Elvish Yadav से विवाद पर लिए जमकर मजे, नेशनल TV पर यूट्यूबर को दी बड़ी सलाह

SaumyaV
4 Nov 2023 5:53 AM GMT
Bigg Boss 17: Salman Khan ने Elvish Yadav से विवाद पर लिए जमकर मजे, नेशनल TV पर यूट्यूबर को दी बड़ी सलाह
x

Salman Khan Tease Elvish Yadav In Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का विवादों से गहरा नाता है। उनका नाम एक और विवाद से जुड़ गया है। एल्विश का नाम रेव पार्टी और सांपों की स्मगलिंग का आरोप हैं, जिस वजह से उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो गई है। इस विवाद के चलते 3 नवंबर यानी शुक्रवार के दिन एल्विश यादव पूरे दिन सुर्खियों में बने रहे। दावा किया गया कि एल्विश यादव फरार हैं, लेकिन वह बिग बॉस के सेट पर नजर आए। बीते दिन, बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार में एल्विश यादव (Elvish Yadav) मनीषा रानी के साथ नजर आए। इस दौरान सलमान खान ने दोनों के साथ काफी मस्ती की। सलमान ने एल्विश के विवाद का भी जिक्र किया।

एल्विश यादव को सलमान खान से मिला ज्ञान

दरअसल, एल्विश यादव और मनीषा रानी बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अपने नए गाने का प्रमोशन करने आए। इस दौरान दोनों ने सलमान खान के साथ डांस किया। स्टेज पर आकर मनीषा रानी ने सलमान खान से फुल फ्लर्ट करती दिखीं। इस मौके पर सलमान खान ने एल्विश यादव की थोड़ी टांग खिंचाई कर दी। सलमान ने यहां पर एल्विश के रेव पार्टी वाले नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बनने के बाद शुरू हुए विवाद का जिक्र किया। उस दौरान एल्विश ने वीडियो शेयर कर बिग बॉस के मेकर्स से ट्रॉफी लेने की बात कही थी। सलमान खान ने एल्विश यादव से कहा, 'तुम वो नहीं लेकर आए, जो यहां के लोगों को वापिस देने की बात कर रहे थे।' तब एल्विश ने कहा, 'बस कुछ लोगों की वजह से ऐसा हुआ, जिन्होंने फेक मीम्स बनाकर गलत पीआर करना शुरू कर दिया।' एल्विश की इस बात पर सलमान ने कहा, 'जब कोई जीतता है, तो उसके खिलाफ बोलने वाले काफी सारे खड़े हो जाते हैं। इसका मतलब ये नहीं कि हम पीछे हट जाए।'

एल्विश यादव की सफाई

बता दें कि एल्विश यादव रेव पार्टी और सांपों की तस्करी से जुड़े विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि इस पूरे मामले में मेरा एक प्रतिशत भी हाथ नहीं है। अगर मेरे खिलाफ इस मामले में कोई भी सबूत मिलता है, तो मैं गिरफ्तार होने के लिए तैयार हूं। मैं इस जांच में यूपी पुलिस की पूरा सहयोग करूंगा।

Next Story