Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

Bhakshak: भक्षकों की मौजूदगी पर भूमि ने जताई चिंता, इंटरव्यू में अपने सवाल से की समाज पर चोट

Kanishka Chaturvedi
12 Feb 2024 10:40 AM GMT
Bhakshak: भक्षकों की मौजूदगी पर भूमि ने जताई चिंता, इंटरव्यू में अपने सवाल से की समाज पर चोट
x

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म 'भक्षक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसमें अभिनेत्री प्रेस रिपोर्टर का रोल अदा करती नजर आएंगी। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं, उम्मीद है कि यह फिल्म भूमि के करियर में संजीवनी का काम करेगा। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में भूमि ने खुलासा किया है कि वे 'भक्षक' में अपने किरदार से इतनी ज्यादा प्रभावित हैं कि अब इससे आगे बढ़ भी नहीं पाएंगी।

भूमि ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी भक्षक से आगे बढ़ पाऊंगी क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो वास्तव में समाज में छोटे बच्चों के साथ हो रहा है। यह भारत के किसी एक क्षेत्र के लिए नहीं है, यह हमारे आसपास कहीं भी हो सकता है। यह चीजें आपसे बर्दाश्त नहीं होंगी। इससे आपको गुस्सा आता है और यह आपको यह सवाल करने पर भी मजबूर करता है कि आप इसके बारे में क्या कर रहे हैं।"

भूमि ने आगे कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि फिल्म दर्शकों पर प्रभाव डालेगी, जहां आप अपने निर्णयों पर सवाल उठाएंगे। इसने मुझे अपनी सहानुभूति पर सवाल उठाने पर मजबूर कर दिया और मैं किसी और के दर्द को कैसे नहीं महसूस कर पाई। कहने को तो यह सिर्फ एक फिल्म है, लेकिन अगर इसे अपने जीवन में उतार लें तो हम समाज में अपना अहम योगदान भी दे सकते हैं।"

फिल्म में भूमि ने बिहार की एक स्थानीय पत्रकार वैशाली सिंह की भूमिका निभाई है, जो एक बालिका आश्रय गृह में यौन शोषण के मामलों को उजागर करने की कोशिश करती हैं।

अभिनेत्री अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत करने में मदद के लिए निर्देशक पुलकित को श्रेय देती हैं। भूमि पेडनेकर की फिल्म की बात करें, तो 'भक्षक' एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में भूमि के अलावा इसमें संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story