Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

All India Rank: आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ को दिखाती है फिल्म,ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर जारी

Kanishka Chaturvedi
5 Feb 2024 9:31 AM GMT
All India Rank: आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ को दिखाती है फिल्म,ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर जारी
x

ऑल इंडिया रैंक के फिल्ममेकर्स ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। अभिनेता विक्की कौशल ने ट्रेलर शेयर करते हुए किया जो आईआईटी सीट हासिल करने की दौड़ की एक सच्ची झलक पेश करता है। सेक्रेड गेम्स फेम लेखक वरुण ग्रोवर की बनाई गई यह फिल्म उनके डायरेक्शन की पहली फिल्म है और 12वें धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरुआती फिल्म के रूप में काम की गई है।

आईआईटीयन बनने की इस दौड़ को दिखाती है फिल्म

मसान और सेक्रेड गेम्स के लिए खूबसूरत और लुभावनी कहानियां लिखने के लिए पहचाने जाने वाले वरुण ग्रोवर ऑल इंडिया रैंक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ट्रेलर एक उत्साहित और आकर्षक धुन के साथ सामने आता है। फिल्म एक आईआईटियन के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करता है। फिल्म में माता-पिता के दबाव से लेकर हॉस्टल संस्कृति को अपनाने तक की कहानी की खूबसूरत झलक देखने को मिलती है। ऑल इंडिया रैंक आईआईटीयन बनने की इस दौड़ में लड़ने वाले हर किशोर की कहानी है।

विक्की कौशल ने साझा किया ट्रेलर

वरुण ग्रोवर के दोस्त और एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,'हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभग एक साथ ही शुरू हुआ... मसान के साथ। साला ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे! उनके द्वारा लिखी गई एक-एक लाइन पिछले कुछ सालों में मेरी फिल्मोग्राफी से ज्यादा अच्छी है। मुझे गर्व है।'

ये कलाकार आएंगे नजर

श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत 'ऑल इंडिया रैंक' वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित है। संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है। यह मूवी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।


Next Story