Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

अलीजेह ने लगा दी तीनों मामू की क्लास, सलमान-अरबाज और सोहेल से पूछे मजेदार सवाल |

SaumyaV
23 Nov 2023 11:30 AM GMT
अलीजेह ने लगा दी तीनों मामू की क्लास, सलमान-अरबाज और सोहेल से पूछे मजेदार सवाल |
x

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' की रिलीज को सिर्फ एक दिन शेष है। यह फिल्म कल यानी 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसका एलान खुद अलीजेह के मामू सलमान खान ने किया है। अभिनेता ने एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है। इसमें अलीजेह अपने तीनों मामू- सलमान, अरबाज और सोहेल की क्लास लगाती नजर आ रही हैं।

साझा किए गए वीडियो में अलीजेह समेत 'फर्रे' की पूरी स्टारकास्ट तीनों खान भाईयों से सवाल-जवाब करती दिख रही है। सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो साझा किया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, इन बादशाहो ने तो हमारी ही क्लास लगा दी! टिकट बुक कर लीजिए और 24 नवंबर से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 'फर्रे' देखिए'।

वीडियो में अलीजेह और बाकी स्टार्स सलमान, अरबाज और सोहेल से उनके कॉलेज लाइफ से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। इस सैशन को उन्होंने 'मास्टर्स ऑफ फर्रे' नाम दिया है। सबसे पहले अलीजेह सवाल पूछती हैं, 'तीनों मामू से एक बहुत ही जरूरी सवाल पूछना है। स्कूल के दिनों में आप तीनों में बेस्ट कौन था, औसत कौन था और बेकार कौन था'? इस सवाल पर सोहेल और अरबाज खान ने सलमान खान को बेस्ट स्टूडेंट बताया। हालांकि, सलमान ने खुद कहा कि वे एवरेज थे।

Next Story