Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

'सिंघम अगेन' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी, शेर की तरह दहाड़ते दिखे अभिनेता

SaumyaV
21 Nov 2023 7:54 AM GMT
सिंघम अगेन से अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी, शेर की तरह दहाड़ते दिखे अभिनेता
x

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता इस फिल्म में एक बार फिर बाजीराव सिंघम के रूप में एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अपनी पॉपुलर फ्रेंजाइजी फिल्म 'सिंघम 3' से धीरे-धीरे स्टार्स के लुक रिवील कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म से करीना कपूर का लुक रिवील किया गया था। वहीं, आज मेकर्स ने अजय देवगन का दमदार पोस्टर जारी कर दिया है।

शेर की तरह दहाड़ते दिखे अभिनेता

'सिंघम अगेन' के पोस्टर की बात करें तो रोहित शेट्टी ने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर 'सिंघम अगेन' से अजय देवगन का पोस्टर साझा किया है। इस नए पोस्टर में अभिनेता शेर की तरह दहाड़ते नजर आ रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में अजय देवगन के साथ शेर की तस्वीर भी नजर आ रही है। रोहित शेट्टी ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'शेर आतंक मचाता है, और जख्मी शेर तबाही। सबका पसंदीदा पुलिसकर्मी, बाजीराव सिंघम वापस आ गया है।

कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है यह फिल्म

'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म है। यह 'सिंघम' फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी हैं। 'सिंबा', 'सिंघम', 'सिंघम 2' और 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हैं। 'सिंघम अगेन' में सिंबा यानी रणवीर सिंह और वीर सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार, सिंघम अजय देवगन के साथ मिलकर मुकाबला करते नजर आएंगे।

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

'सिंघम अगेन' को रिलायंस एंटरटेनमेंट, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी। बता दें कि ये फिल्म अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा-2' से क्लैश करेगी।

Next Story