Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म का टीजर देख फैंस बोले- रोंगटे खड़े कर दिए

Kanishka Chaturvedi
25 Jan 2024 11:09 AM GMT
अजय देवगन की फिल्म का टीजर देख फैंस बोले- रोंगटे खड़े कर दिए
x

Shaitaan Teaser Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) इस बार साउथ ब्यूटी ज्योतिका (Jyotika) और आर माधवन(R Madhavan) के साथ शैतान (Shaitaan) लेकर लौटे हैं, जिसकी चर्चा बीते दिनों खूब सुनने को मिली थी. वहीं अब फिल्म की पहली झलक यानी कि टीजर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि टीजर के कमेंट ने फैंस ने रिएक्शन दिया है. इतना ही नहीं फैंस का कहना है कि यह 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है.

तान का ऑफिशियल टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, वो पूछेगा तुमसे... एक खेल है, खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना! शैतान का टीजर आ गया है. इस टीजर को शेयर करने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, शैतान एक टीजर नहीं है यह पूरे रोंगटे खड़े कर देने वाला है. दूसरे यूजर ने लिखा, ओह माय गॉड रिकॉर्ड ब्रेक ब्लॉकबस्टर मूवी. तीसरे यूजर ने लिखा, क्या टीजर है.

फिल्म की बात करें तो शैतान फिल्म के जरिए अजय देवगन इस बार डराते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के पोस्टर की झलक दिखाई थी और खुलासा किया था कि शैतान 8 मार्च 2024 में रिलीज होगी, जिसमें वह एक्टिंग के साथ साथ प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. शैतान के अलावा अजय देवगन की सिंघम अगेन भी 15 अगस्त के मौके पर पर्दे पर दिखाई देगी.

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story