Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार कंगना की फिल्म 'तेजस', इस दिन होगी स्ट्रीम

SaumyaV
26 Dec 2023 7:43 AM GMT
सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार कंगना की फिल्म तेजस, इस दिन होगी स्ट्रीम
x

अभिनेत्री की फिल्म 'तेजस' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में असफल रही थी। अब सिनेमाघरों के बाद कंगना की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर मुद्दे पर वह बेबाकी से अपनी बात सामने रखती हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए कई तरह की भूमिकाओं को खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है। हालांकि, अभिनेत्री की फिल्म 'तेजस' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में असफल रही थी। अब सिनेमाघरों के बाद कंगना की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।





ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार तेजस

एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर में कंगना एक भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका में हैं। यह सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही और इसे खराब समीक्षा मिली। कंगना ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि 'तेजस' में सशस्त्र बलों की बहादुरी के बारे में वास्तविक जीवन की कहानी दर्शकों को प्रेरित करेगी।




इस दिन इस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे उम्मीद है कि दर्शक सशक्त कहानी को पसंद करेंगे और हमारे वास्तविक जीवन के नायकों की अविश्वसनीय कहानियों से प्रेरणा लेंगे। एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि 'तेजस' डिजिटल मंच पर उड़ान भर रहा है।" बता दें कि तेजस जी5 पर 5 जनवरी 2024 से स्ट्रीम होगी। जी5 के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने अपने मंच पर "तेजस" जैसी प्रेरणादायक फिल्म का प्रदर्शन करने पर गर्व व्यक्त किया है।"





दर्शक हैं उत्साहित

मनीष कालरा ने कहा, 'हमारा मिशन अपने दर्शकों को प्रासंगिक कहानियों से जोड़े रखना है। 'गदर 2' से लेकर 'घूमर' तक, हम इस त्योहारी सीजन में अच्छे कंटेंट के साथ अपनी लाइब्रेरी को समृद्ध करने में सक्षम हैं। 'तेजस' एक और रोमांचक कहानी है हमारी लाइब्रेरी के लिए। हम अपने सशस्त्र बलों की भावना के अनुरूप साहस और देशभक्ति की इस मनोरंजक कहानी को प्रस्तुत करने में गर्व महसूस करते हैं।'

Next Story