Begin typing your search above and press return to search.
अपराध

उत्तराखंड: हाथरस में प्रेमी संग पिता की हत्या कर फरार हुई नाबालिग, दोनों को हरिद्वार में किया गिरफ्तार

Shivam Saini
8 Jun 2023 9:10 AM GMT
उत्तराखंड: हाथरस में प्रेमी संग पिता की हत्या कर फरार हुई नाबालिग, दोनों को हरिद्वार में किया गिरफ्तार
x
शिक्षा विभाग के सहायक शिक्षक 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने घर में अपनी बेटी को प्रेमी के साथ देखा था. पिता ने नाबालिग बेटी को जमकर फटकारा। इसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के सिर पर वार किया और फिर चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के हाथरस में प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या करने वाली नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को पुलिस ने हरिद्वार से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. हाथरस पुलिस टीम के आने के बाद दोनों का ट्रांजिट रिमांड ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार हाथरस के नगला अलगरजी गांव निवासी बेसिक शिक्षा विभाग के सहायक शिक्षक 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने गुरुवार को अपनी बेटी को प्रेमी के साथ घर पर देखा था. पिता ने नाबालिग बेटी को डांटा। यह बात उसे बुरी लगी। इसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के सिर पर चाकू से वार किया और फिर चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद दोनों फरार हो गए।

पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी थी। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि हत्याकांड में जानकारी का आदान प्रदान हुआ। इसके बाद सीआइयू व पुलिस की टीम तलाश में लग गई। दोनों को हरिद्वार पुलिस ने बुधवार को पकड़ लिया। हाथरस से पुलिस टीम पहुंची, जिसके बाद दोनों का ट्रांजिट रिमांड ले लिया गया। इस संबंध में हाथरस पुलिस ही ज्यादा जानकारी दे सकती है।

Next Story