Begin typing your search above and press return to search.
अपराध

Mau: घर के बाहर बैठे दो बच्चों समेत चार लोगों को कार ने रौंदा, वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर, सभी की हालत गंभीर

Mau: घर के बाहर बैठे दो बच्चों समेत चार लोगों को कार ने रौंदा, वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर, सभी की हालत गंभीर
x

मौ कार accident: मऊ। मऊ में एक हादसे की खबर है। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के ढाढाचवर बाजार में घर के बाहर बैठे परिजनों पर शुक्रवार देर रात एक कार चढ़ गई। जिसमें परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

कोतवाली क्षेत्र के ढाढाचवर गांव निवासी दिलेसरी राजभर (60 वर्ष) पत्नी कुशहर, अक्षय राजभर (27 वर्ष) पुत्र कुशहर, सोनम राजभर (5 वर्ष) पुत्री अक्षय, किशन राजभर (उम्र 2 वर्ष) पुत्र अक्षय राजभर, चारों लोग घर के बाहर बैठकर आपस में बात कर रहे थे।

इसी बीच कोईरिया पार के तरफ से तेज रफ्तार में एक कार आई और चारों लोगों को रौंदते हुए दीवार से जाकर टकरा गई। इस भीषण दुर्घटना में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार चालक मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोगों ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने के कारण सभी घायलों को रेफर कर दिया गया। सभी घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है। जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। घर के मालिक कुशहर राजभर ने पुलिस को अज्ञात कार चालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तहरीर लेकर जांच में जुट गई है।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story