Begin typing your search above and press return to search.
अपराध

Gorakhpur: ससुर की मौत से घर में था मातम पर प्यार में अंधी बहू लाखों के जेवरात लेकर प्रेमी संग हुई फरार

Gorakhpur: ससुर की मौत से घर में था मातम पर प्यार में अंधी बहू लाखों के जेवरात लेकर प्रेमी संग हुई फरार
x

andha Pyar-Gorakhpur: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से चौंकने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बहू घर में रखे लाखो रूपये के जेवर और नकदी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से चौंकने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बहू घर में रखे लाखो रूपये के जेवर और नकदी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस बात की जानकारी मिलते ही परिवार वालो में हडकंप मच गया.

यह था मामला

यूपी के सरैया की रहने वाली एक युवती की शादी गोंडा जिले के मनकापुर थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक सब कुछ ठीक चल रहा था. फिर अचानक युवती के ससुर की अचानक मौत हो गई.

ससुर की मौत के बाद बहू फरार

ससुर की अचानक मौत के बाद घर में मातम का माहौल छाया हुआ था. इसी बीच 18 अप्रैल की रात को विवाहिता ससुराल व् मायके पक्ष दोनों जगह के करीब आठ लाख रूपये का जेवर और बीस हजार नकदी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

प्रेमी के साथ फरार हुई बहू

मिली जानकरी के मुताबिक मातम के बीच घर से लाखो रूपये के जेवर और नकदी लेकर अपने प्रेमी अखिलेश निवासी अशरफपुर थाना गुलरिहा के साथ फरार हो गई. लड़की के ससुराल वालो ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. सुचना पर पहुंची पुलिस ने फरार बहू की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story