Begin typing your search above and press return to search.
अपराध

Encounter: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Encounter: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
x

Encounter: भदोही।सिंहपुर निवासी शातिर अपराधी सत्यभान उर्फ दगधा का बीते काफी समय से पुलिस तलाश कर रही थी। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने घर आया हुआ है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस उसके घर गिरफ्तारी के लिए निकली।

कोतवाली पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। कोतवाली क्षेत्र के कैड़ा तेज सिंहपुर के पास हुए पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश के पैर में गोली लगी है। सिंहपुर निवासी बदमाश के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में तीन दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

जानकारी के मुताबिक सिंहपुर निवासी शातिर अपराधी सत्यभान उर्फ दगधा का बीते काफी समय से पुलिस तलाश कर रही थी। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि वह अपने घर आया हुआ है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस उसके घर गिरफ्तारी के लिए निकली। इस बीच किसी तरह उसे भनक लग गई। जिसके बाद वह भागने की फिराक में लग गया, लेकिन पुलिस ने कैड़ा के पास उसकी घेराबंदी कर ली। अपने आपको चारों तरफ घिरा देख शातिर अपराधी ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सुरियावां सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे ज्ञानपुर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। देर रात सीओ अजय चौहान भी मौके पर जांच-पड़ताल करने पहुंचे। पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story