Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर संकट मंडरा रहा है. आर्यन खान मामले के पूर्व अफसर को मिल रही हैं धमकियां !

समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर संकट मंडरा रहा है. आर्यन खान मामले के पूर्व अफसर को मिल रही हैं धमकियां !
x

समीर वानखेड़े ने दावा किया है कि उन्हें और उनकी पत्नी को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं. यह सिलसिला पिछले चार दिनों से जारी है।

आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच कर रहे एनसीबी के पूर्व अधिकारी का नाम पिछले काफी दिनों से चर्चा में है। जहां समीर वानखेड़े मुश्किल में फंस गए हैं और वह लगातार कोर्ट में पेशी कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख खान और समीर के बीच चल रहे इस झगड़े में एक नया मोड़ आ गया था. दरअसल, समीर वानखेड़े और शाहरुख खान के बीच बीते दिनों एक वॉट्सऐप चैट सामने आई थी, जिसमें एक्टर ऑफिसर से आर्यन को जेल नहीं भेजने की बात कह रहे हैं। इस बीच अब समीर वानखेड़े ने एक और सनसनीखेज खुलासा करते हुए दावा किया है कि उन्हें और उनकी पत्नी को धमकियां मिल रही हैं।

समीर वानखेड़े ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि उन्हें और उनकी पत्नी को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं। यह सिलसिला पिछले चार दिनों से जारी है। समीर ने कहा, 'मुझे और मेरी पत्नी क्रांति रेडकर को पिछले चार दिनों से सोशल मीडिया पर धमकियां और अश्लील संदेश मिल रहे हैं। मैं आज इस बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखूंगा और विशेष सुरक्षा की मांग करूंगा.

बता दें, पिछले दिनों समीर वानखेड़े ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के वक्त शाहरुख खान के साथ हुई वॉट्सऐप चैट का खुलासा किया था। इस चैट को समीर वानखेड़े ने हाईकोर्ट में दाखिल याचिका के साथ अटैच किया था. ये चैट सामने आते ही टीवी से लेकर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। चैट की बातचीत में ये बताने की कोशिश की जाती है कि आर्यन के साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है. समीर वानखेड़े ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्होंने अपने सीनियर के आदेश के मुताबिक केस पर काम किया. इन चैट्स में शाहरुख खान समीर से आर्यन को जेल नहीं भेजने, उससे फोन पर बात करने की अपील करते दिख रहे हैं।

जहां पहले इन चैट्स के सामने आने के बाद समीर वानखेड़े का पलड़ा भारी नजर आ रहा था, वहीं पिछले दिनों हुई सुनवाई में कोर्ट ने एक बार फिर पूर्व अधिकारी को फटकार लगाई। प्राधिकरण ने कहा कि यह पूरी तरह नियमों के उल्लंघन के खिलाफ है. एंटी ड्रग ब्यूरो के अधिकारी ने कहा कि एक जांच अधिकारी की आरोपी के परिवार से ऐसी चैट कैसे हो सकती है? सूत्रों के मुताबिक, वानखेड़े ने तब अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इन चैट्स के बारे में नहीं बताया था और न ही उन्हें रिकॉर्ड में रखा था। बता दें, आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर, 2021 को यहां कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर कथित रूप से ड्रग्स जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया था।

Next Story