Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

जेडीएस ने प्रज्जवल रेवन्ना को पार्टी से दिखाया बाहर का रास्ता, यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद लिया फैसला

Khursheed Saifi
30 April 2024 8:00 AM GMT
जेडीएस ने प्रज्जवल रेवन्ना को पार्टी से दिखाया बाहर का रास्ता, यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद लिया फैसला
x

बैंगलुरु। कर्नाटक की राजनीति में हलचल मची हुई है। कई महिलाओं से शोषण करने के आरोप में पार्टी ने प्रज्जवल रेवन्ना को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। यह फैसला पार्टी की कोर कमेटी ने लिया है। उन्होंने कहा कि हम प्रज्जवल रेवन्ना के खिलाफ एसआईटी की जांच का स्वागत करते हैं।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कहा कि जेडीएस के नेता प्रज्जवल रेवन्ना अश्लील वीडियो के मामले में फंस हैं। उनपर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है। इस मामले पीएम मोदी ने कोई जवाब नहीं दिया। इससे उनके विकास मॉडल का पता चलता है, अब क्या हो रहा है?

जबसे इस मामले का खुलासा हुआ तब से जेडीएस पार्टी चारो ओर से घिर गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रज्वल के करीब 200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो वायरल हैं। इस क्लिप में महिलाएं खुद को छोड़ने की अपील करती हैं लेकिन वह गुहार लगाती हुई रो रही हैं और प्रज्वल वीडियो शूट कर रहे हैं। कर्नाटक महिला आयोग की चेयरपर्सन नागलक्ष्मी चौधरी ने इसे राज्य का सबसे सेक्स स्कैंडल कहा है।

इस पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री के सिद्धारमैया ने कहा कि इस मामले की एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में रेवन्ना का कहना है कि पुलिस को इस मामले की जांच करने दीजिए। प्रज्वल वैसे भी विदेश जाने वाला था। पिछले 40 साल में कांग्रेस की सरकार में हमने कई जांच का सामना किया है। इस मामले में सारी कार्रवाई कानून के अनुसार होगी।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story