Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

मणिपुर पुलिस कमांडो और संदिग्ध कुकी आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी, बीएसएफ ने संभाला मोर्चा

Kanishka Chaturvedi
17 Jan 2024 11:13 AM GMT
मणिपुर पुलिस कमांडो और संदिग्ध कुकी आतंकवादियों के बीच हुई  गोलीबारी, बीएसएफ ने संभाला मोर्चा
x

हिंसाग्रस्त मणिपुर के तेंग्नोपॉल जिले के मोरेह शहर में मणिपुर पुलिस कमांडो और संदिग्ध कुकी आतंकवादियों के बीच बुधवार सुबह से ही रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है। इस दौरान कई धमकों की भी आवाज सुनी गई। इसमें किसी के भी हताहत की खबर नहीं है। भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया है और पूरे क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक बुधवार सुबह सबसे पहले करीब 3.30 बजे, तेंग्नोपॉल जिले के मोरेह शहर के चिकिम वेंग के वन क्षेत्र से 20 से 25 राउंड गोलियों की आवाज सुनी गई। यह गोलीबारी सुबह करीब 3.40 बजे रुकी। इसके बाद सुबह 6,00 बजे फिर से, मोरेह बाजार और अस्पताल क्षेत्र में संदिग्ध कुकी आतंकवादियों और मणिपुर पुलिस कमांडो के बीच गोलीबारी शुरू हुई। इलाके में कई बम धमाके भी सुने गए। अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पूरे क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

सूत्रों ने बताया कि इसके बाद एक बार फिर से सुबह करीब 10.05 बजे संदिग्ध कुकी आतंकवादियों और मणिपुर पुलिस कमांडो के बीच गोलीबारी शुरू हुई। इस बार इसमें बीएसएफ के जवानों ने भी संदिग्ध कुकी आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई की। उल्लेखनीय है कि ईस्टर्न शाइन स्कूल पिकेट नंबर पर ड्यूटी कर रहे बीएसएफ के जवानों ने संदिग्ध कुकी आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई की। इसमें किसी के हताहत की खबर नहीं है। सुरक्षाबलों के जवान इलाके की तलाशी अभियान चला रहे हैं।

Next Story