Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

12 राज्यों की 88 सीटों पर थमा प्रचार का दौर, दो दिन बचे दूसरे चरण के मतदान में

Khursheed Saifi
24 April 2024 11:49 AM GMT
12 राज्यों की 88 सीटों पर थमा प्रचार का दौर, दो दिन बचे दूसरे चरण के मतदान में
x

नई दिल्ली। 12 राज्यों की 88 सीटों पर प्रचार-प्रसार थम गया है। अब देश के किसी भी राज्य में कोई भी पार्टी चुनावी सभा को संबोधित नहीं कर सकती है। दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होना है और दो दिन पहले चुनाव आयोग की अचार संहिता के अनुसार प्रचार पर तत्काल प्रभाव से रोक लग गई है। चुनाव प्रचार पर रोक लगने से पहले पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजपरिवार के राजकुमार के सलाहकार ने कहा कि मध्ययम वर्ग पर ज्यादा टैक्ट लगना चाहिए। पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी आपकी संपत्ति को छीनकर मुस्लिम को देना चाहती है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान में चुनाव से दो दिन पहले प्रचार पर रोक लग चुकी है। उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण में जिन सीट पर चुनाव होना है, वो आठ सीट हैं, अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और मथुरा। जबकि बिहार में दूसरे चरण में जिन सीटों पर मतदान होना है, उसमें किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका की सीट हैं।

बुधवार को पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पार्टी के नेता और सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला कि राजपरिवार के राजकुमार के सलाहकार ने कहा कि मध्ययम वर्ग पर ज्यादा टैक्ट लगना चाहिए। पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी आपकी संपत्ति को छीनकर मुस्लिम को देना चाहती है। कांग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग की छाप दिखाई देती है।

Next Story