Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

BJP की नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ।

Harish Thapliyal
23 Sep 2023 9:36 AM GMT
BJP की नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ।
x

उत्तराखंड की बागेश्वर सीट पर हुए उपचुनाव में जीत हासिल करने वाली बीजेपी की नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने पद व गोपनीयता की शपथ ली है। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने उन्हें शपथ दिलाई। इस दौरान पार्वती दास ने कहा कि वो स्वर्गीय मंत्री चंदन रामदास के बचे हुए कामों को गति देंगी। इसके साथ ही उन्होंने महिला आरक्षण बिल के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद कहा।


बीजेपी की नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने शपथ ग्रहण के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री पष्कर सिंह धामी और बागेश्वर की जनता का आभार जताया है। साथ ही कहा कि अब स्वर्गीय मंत्र चंदन रामदास के बचे हुए कामों को भी पूरा किया जायेगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद थे। सीएम धामी ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक पार्वती दास स्व चंदन राम दास जी के सपनों को साकार करेंगी और सरकार बागेश्वर का विकास तेजी से हो इसके लिए पूरी सरकार कार्य करेगी

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने महिला आरक्षण बिल की तारीफ की


सीएम धामी ने महिला आरक्षण बिल को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार भी जताया। सीएम धामी ने कहा कि इस विधेयक से महिलाओं की राजनीति में हिस्सेदारी भी बढ़ेगी।विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने भी इस मौके पर नवनिर्वाचित भाजपा विधायक पार्वती दास को बधाई दी. साथ ही केंद्रीय महिला आरक्षण विधेयक की भी जमकर तारीफ की है।


उत्तराखंड विधानसभा की बागेश्वर सीट कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास के निधन के कारण रिक्त हो गई थी। हाल ही में इस सीट पर संपन्न हुए उपचुनाव में भाजपा ने पूर्व मंत्री चंदन राम दास की पत्नी पार्वती दास को मैदान में उतारा था। जिसमें पार्वती दास ने 2405 मतों से जीत दर्ज की थी। भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास ने कांग्रेस के बसंत कुमार को 2405 मतों के अंतर से हराया था। जिसके बाद आज उन्होने विधिवत विधानसभा की सदस्यता ली।

Harish Thapliyal

Harish Thapliyal

    Next Story