Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

केजरीवाल जेल में रहकर जानबूझकर खा रहे आम, भाजपा की नेता शाजिया ने कहा- कौन लेगा जिम्मेदारी

Khursheed Saifi
19 April 2024 10:50 AM GMT
केजरीवाल जेल में रहकर जानबूझकर खा रहे आम, भाजपा की नेता शाजिया ने कहा- कौन लेगा जिम्मेदारी
x

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक उन्हें किसी तरह की राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। सीएम केजरीवाल फिलहाल जेल में बंद हैं लेकिन उन्होंने अपने नाश्ते और खाने में मिठाई और आम खाने की मांग की। इस पर भाजपा की तरफ से आरोप लगाया गया कि केजरीवाल जानबूझकर ऐसी चीजों का सेवन कर रह हैं ताकि उनका शूगर लेवल बढ़े और उन्हें जेल से बेल मिल जाए। शाजिया इल्मी ने कहा कि अगर उनकी सहत खराब हो जाए तो उनकी जिम्मेदारी कौन लेगा। कोई भी एजेंसी उनके खराब स्वास्थ्य की जिम्मेदारी क्यों लेगी।

शाजिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जानते हैं कि उन्हें क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। अगर उनका स्वास्थ्य खराब हो जाए तो सरकारी एजेंसी उनके खराब स्वास्थ्य की जिम्मेदारी क्यों लेगी और उनके जीवन को कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश क्यों करेगी? उनका आरोप है कि जेल अधिकारी उन्हें खाना दे रहे हैं। जो उसे नुकसान पहुंचा सकता है। जब से वह हिरासत में हैं तब से उन्होंने सिर्फ दो बार ही जेल का खाना खाया है, नहीं तो वह घर का खाना ही खाते हैं। जिसे भी टाइप-2 डायबिटीज होगी, वह आम नहीं खाएगा। उन्हें काफी समय से डायबिटीज की समस्या है। वह जानता है कि उसे क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।

सीएम केजरीवाल के वकील और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हमने ईडी को अर्जी की कॉपी दे दी थी। केजरवाल को 22 सालों से डायबटीज है। इस पर केजरीवाल ने कहा कि मैं क्या गैंगस्टर हूं कि मुझे अपने डॉक्टर से 15 मिनट कंसल्टेशन की भी मंजूरी नहीं दी जा सकती है।

Next Story