Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

आप विधायक अमानतुल्लाह खान को कोर्ट से मिली राहत, घोटाले करने का लगा है आरोप

Khursheed Saifi
27 April 2024 6:30 AM GMT
आप विधायक अमानतुल्लाह खान को कोर्ट से मिली राहत, घोटाले करने का लगा है आरोप
x

नई दिल्ली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप एमएलए अमानतुल्लाह खान को वक्फ बोर्ड में पैसों की हेराफेरी करने के मामले में बड़ी राहत दे दी है। आप विधायक को दिल्ली वक्फ बोर्ड मामले में बड़ी राहत मिल गई है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें हिरासत में लिया था। ईडी ने खान के खिलाफ समन जारी किया था कि जब वह पेश नहीं हुए तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, अब उन्हें इस मामले में राहत मिल गई है।

ईडी ने खान से की थी 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ

ईडी ने अमानतुल्लाह खान से वक्फ बोर्ड में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। ईडी ने उनपर आरोप लगाया कि उन्होंने दिल्ली वक्फ बोर्ड में अध्यक्षता के दौरान पैसों की हेराफेरी की थी। 18 अप्रैल को आप विधायक ईडी दफ्तर पहुंचे और अपना बयान दर्ज कराया। जब अमानतुल्लाह पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे थे और सजंय सिंह जैसे वरिष्ठ आप नेताओं ने दावा किया था कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि अमानतुल्लाह खान से पहले मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सीएम केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है। हालांकि खान जमानत मिल गई लेकिन पार्टी को उससे ज्यादा फायदा नहीं होगा।

Next Story