Begin typing your search above and press return to search.
ब्रेकिंग न्यूज़

अमेरिका से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हंगामा, शख्स ने पत्नी का गला दबाया

अमेरिका से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हंगामा, शख्स ने पत्नी का गला दबाया
x

हंगामा करने वाले शख्स की पत्नी ने बताया कि उसके पति को पैनिक अटैक आते थे और वह पिछले कुछ दिनों से दवा भी नहीं ले रहा था.

अमेरिका के नेवार्क से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, सफर के दौरान एक यात्री को पैनिक अटैक आया, जिसके बाद उसने काफी हंगामा किया। इस दौरान यात्री ने अपनी पत्नी का गला दबाने का भी प्रयास किया। हालांकि चालक दल के सदस्यों ने किसी तरह यात्री को नियंत्रित किया। जिसके बाद फ्लाइट समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड हो सकी.

पैनिक अटैक से बेकाबू यात्री.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजनेस क्लास में सफर कर रहे मुंबई के एक कारोबारी ने नेवार्क से विमान के उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान यात्री चिल्लाने लगा और फ्लाइट को नीचे उतारने की मांग करने लगा। जब चालक दल के सदस्यों और उसकी पत्नी ने व्यक्ति को शांत करने की कोशिश की, तो उसने अपनी पत्नी का गला घोंटने की कोशिश की।

इस पर क्रू मेंबर्स ने फ्लाइट में मौजूद डॉक्टर की मदद से पैसेंजर को काबू किया और इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद विमान समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। हंगामा करने वाले की पत्नी ने बताया कि उसके पति को पैनिक अटैक आ जाता है और वह पिछले कुछ दिनों से दवा नहीं ले रहा है.

फ्लाइट में सवार एक यात्री प्रवीण टोनेस्कर ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी। प्रवीण ने बताया कि विमान के चालक दल के सदस्यों ने बहुत अच्छा काम किया और बड़ी मुश्किल से विमान में मौजूद चिकित्सक की मदद से उसे काबू में लाया. प्रवीण ने कहा कि चालक दल के सदस्यों ने बहुत धैर्य दिखाया और बिना थके घटना के बाद बाकी चालक दल का पूरा ख्याल रखा। एयर इंडिया ने भी प्रवीण के ट्वीट का जवाब दिया है और अपने क्रू मेंबर्स की सराहना के लिए प्रवीण का शुक्रिया अदा किया है.


Next Story