Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

विवेक अग्निहोत्री आलिया भट्ट और कंगना रनौत को लेकर बनाएंगे फिल्म? उन्होंने कहा, 'मैं निश्चित रूप से मर जाऊंगा..'

Prachi Khosla
2 Oct 2023 1:23 PM GMT
विवेक अग्निहोत्री आलिया भट्ट और कंगना रनौत को लेकर बनाएंगे फिल्म? उन्होंने कहा, मैं निश्चित रूप से मर जाऊंगा..
x

विवेक अग्निहोत्री आलिया भट्ट-कंगना रनौत पर बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कंगना रनौत को कौन एक साथ नहीं देखना चाहता? एक ताजा इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने आलिया और कंगना को अपनी फिल्म में एक साथ कास्ट करने पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए दोनों के साथ फिल्म बनाने पर डायरेक्टर ने क्या कहा.

कंगना रनौत और आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं। दोनों को एक साथ फिल्म में देखना फैन्स के लिए किसी बड़े सपने के पूरा होने जैसा है. लेकिन क्या विवेक अग्निहोत्री कंगना और आलिया को फिल्म में कास्ट करके अपने फैंस का सपना पूरा करेंगे या नहीं? इस मामले पर खुद विवेक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उनकी पुरानी रिलीज फिल्म 'वैक्सीन वॉर' को लेकर चर्चा चल रही है, विवेक अग्निहोत्री ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वह कंगना रनोट (कंगना रनौत) और आलिया भट्ट (आलिया भट्ट) के साथ किस फिल्म में नजर आएंगी। नज़र। करने की सोच रहे हैं या नहीं।

आलिया और कंगना के साथ काम करने के बारे में क्या कहते हैं विवेक?

विवेक अग्निहोत्री ने सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में आलिया भट्ट और कंगना रनौत के साथ फिल्म साइन करने की बात कही और कहा कि वह इस बारे में सोच भी नहीं सकते। डायरेक्टर के मुताबिक,

अगर मैं ऐसा सोचने लगूंगा तो मर जाऊंगा. कौन इस तरह सोचता है और कोई इस तरह कैसे सोच सकता है? आलिया भट्ट को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. वह भारत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें भारत सरकार ने सम्मानित किया था। उस समय मुझे नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. इसलिए मैं उनको बधाई देता हूं. जब कंगना को यह सम्मान मिला तो मैंने भी उन्हें बधाई दी।'

अगर मैं उन्हें एक फिल्म में एक साथ लाऊं तो मेरी जिंदगी का उनसे क्या लेना-देना है? मेरा ऐसा कोई शौक नहीं है.

कंगना रनोट-आलिया भट्ट विवाद!

कंगना रनोट ने कई बार आलिया भट्ट पर निशाना साधा है. नेपोटिज्म की वजह से आलिया हमेशा से ही कंगना के निशाने पर रही हैं। इसके अलावा एक बार कंगना ने आलिया और रणबीर कपूर को 'फेक कपल' भी कहा था। हालांकि, आलिया अक्सर कंगना के बयानों पर चुप्पी साध लेती हैं।

कंगना और आलिया का वर्कफ्रंट

कंगना की 'चंद्रमुखी 2' रिलीज हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। आज उनकी आने वाली फिल्म 'तेजस' का टीज़र आउट हो गया है। यह फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं अब आलिया ने आगामी फिल्म 'जिगरा' की घोषणा कर दी है। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Story