Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

क्या फिरसे Fukrey 3 लोगो के दिलो में जगह बना पाएगी

Prachi Khosla
28 Sep 2023 10:02 AM GMT
क्या फिरसे Fukrey 3 लोगो के दिलो में जगह बना पाएगी
x

फुकरा गैंग वापस आ गया है और एक बार फिर, वे दर्शकों को हंसी के ठहाके पर ले जाने के लिए तैयार हैं। कॉमेडी फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट 'Fukrey 3' आज 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है, . इस फिल्म के किरदार न सिर्फ आपको पुरानी यादों में खो देते हैं, बल्कि अपनी अलग पहचान के चलते उन्हें अपने अंदर स्थापित भी कर लेते हैं और उनसे और भी ज्यादा प्यार करने पर मजबूर कर देते हैं.

फिल्म की कहानी वहीं से आगे बढ़ती है जहां दूसरा भाग समाप्त हुआ था, जबकि एक कथा को बरकरार रखते हुए जो अक्सर अपने इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देती है। दर्शकों को अफ़्रीका की कोयला खदानों से लेकर दिल्ली के एक मनोरंजन पार्क तक की तूफानी यात्रा पर ले जाना, जमनापार का चूचा फिल्म का दिल और आत्मा है। फिल्म में हनी (Pulkit Samrat), चूचा (Varun Sharma), पंडित जी (Pankaj Tripathi) और लाली (Manjot Singh) शामिल हैं। इस बार, वह राजनीति की दुनिया में प्रवेश करने का फैसला करता है, यह निर्णय 'देजा-चू' क्षण से प्रेरित है और समाज के व्यापक हित की सेवा करने के इरादे से भोली पंजाबन (Richa Chadha) और चूचा के खिलाफ चुनाव लड़ता है। भोली के खिलाफ खड़ा किया गया है.

हनी और चुचे के बीच क्या होगा?

निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने एक बार फिर अपनी कहानी में दमदार पंच और मजेदार वन-लाइनर्स जोड़कर दर्शकों को प्रभावित किया है। एक परफेक्ट कॉमिक के साथ-साथ वह एक सामाजिक संदेश देने में भी सफल होते हैं। लेखन और संवादों के पीछे के रचनात्मक दिमाग विपुल विग और मृगदीप अपने काम के लिए प्रशंसा के पात्र हैं। इस जोड़ी ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए विनिंग फॉर्मूला तैयार कर लिया है. अभिषेक नेलवाल का बैकग्राउंड स्कोर हास्य क्षणों को पूरा करता है, जो मनोरंजन की मात्रा को बढ़ाता है।

यह फिल्म हन्नी और चूचा के बीच के प्यारे रिश्ते को वापस लाती है और भोली और फुखरा गिरोह के बीच प्रेम-नफरत के रिश्ते की पड़ताल करती है, जो इसे संभावित रूप से सुपरहिट बनाती है। खास बात यह है कि पुलकित सम्राट को अपने सिजलिंग सिक्स पैक एब्स दिखाने का मौका मिला है। वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी ने अपनी अद्भुत कॉमिक टाइमिंग से शो को लूट लिया। पुलकित और मनजोत सिंह ने अपनी भूमिकाओं को प्रभावी ढंग से दोहराया है, और भोली के रूप में ऋचा चड्ढा एक क्रूर और उग्र रवैये का परिचय देती हैं।

Prachi Khosla

Prachi Khosla

    Next Story