Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

अनंत अंबानी और राधिका के बीच कब जवां हुआ था इश्क...

Neeraj Jha
10 July 2024 11:31 AM GMT
अनंत अंबानी और राधिका के बीच कब जवां हुआ था इश्क...
x


नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की परसों यानी 12 जुलाई को शादी है। इस शादी पर पूरे देश की नजर है और साथ ही लोग यह जानना चाहते हैं कि दोनों की अरेंज मैरिज है या लव मैरिज। तो आपको बता दें कि यह दोनों की लव मैरिज है। इतना ही नहीं इन दोनों की मोहब्बत कोई हाल के दिनों की बात नहीं बल्कि यह बचपन की मोहब्बत है। जानकार सूत्र बताते हैं कि बचपन में दोनों साथ घूमा फिरा करते थे और उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। आज इन दोनों का इश्क 12 जुलाई को मुकम्मल होने जा रहा है।

बता दें कि राधिका एक व्यापारिक परिवार से आती है। उनके पिता वीरेन मर्चेंट एक प्रमुख हेल्थकेयर ब्रांड के सीईओ के रूप में कार्यरत हैं। अनंत और राधिका के बीच बचपन से दोस्ती थी, उन्होंने बचपन में एक साथ काफी समय बिताया और एक ऐसा बंधन बनाया जो अंत प्यार में बदल गया। अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद अनंत ने रोड आइलैंड में ब्राउन यूनिवर्सिटी में उच्च शिक्षा प्राप्त की जबकि राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की। उनके रिश्ते की अफवाहें तब फैलने लगीं, जब साल 2018 में उनकी एक रोमांटिक तस्वीर वायरल हुई थी।

2020 में कोरोना के दौरान अनंत और राधिका एक साथ जामनगर में फंस गए थे। राधिका ने अपने रिलेशनशिप के इस सीक्रेट को सबके साथ शेयर करते हुए बताया था, 'मार्च 2020 में अनंत और मैं यहां बंद हो गए और हम महीनों तक अपने परिवार वालों से मिलने नहीं जा पाए। भले ही दूर रहना मुश्किल था, लेकिन हमने लाइफ की छोटी-छोटी खुशियों को एंजॉय करना सीखा।'

Next Story