Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम पूछे जाने पर विक्की ने साधी चुप्पी, बोले- 'घर पर कलेश नहीं कराऊंगा'

SaumyaV
14 Nov 2023 8:13 AM GMT
पसंदीदा एक्ट्रेस का नाम पूछे जाने पर विक्की ने साधी चुप्पी, बोले- घर पर कलेश नहीं कराऊंगा
x

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। एक्टर इसके प्रमोशन में जुट गए हैं। हाल ही में उन्होंने इंडयिन आर्मी के सिख रेजीमेंट के जवानों से मुलाकात की। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुलाकात के दौरान एक जवान ने अभिनेता की फेवरेट अदाकार के बारे में पूछ लिया। इसका विक्की कौशल ने दिलचस्प जवाब दिया।

बोले- कोई और नहीं दिखता

विक्की कौशल से मुलाकात के दौरान सेना के जवान ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे। एक जवान ने पूछ लिया कि पत्नी कटरीना कैफ के अलावा उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं? इसका जवाब देते हुए विक्की ने कहा, 'पाजी, एक जवाब के चक्कर में घर पर कलेश नहीं करूंगा। मुझे और कोई एक्ट्रेस दिखती ही नहीं है। एक ही है। मेरा मिशन भी बिल्कुल आर्मी की तरह ही है। जो मिशन है, फिर वही है'।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की, सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बनी है। फिल्म एक दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला रणबीर कपूर की 'एनिमल' से होगा।

'टाइगर 3' में नजर आईं कटरीना

बात करें कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दूसरे दिन ही इसने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा यह पहले सोमवार को सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव रोल में हैं। इसके अलावा शाहरुख खान, ऋतिक रोशन का कैमियो रोल है।

Next Story