Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

Vikrant Massey के घर में जल्द ही गूंजेगी किलकारी

Prachi Khosla
20 Sep 2023 11:18 AM GMT
Vikrant Massey के घर में जल्द ही गूंजेगी किलकारी
x

मिर्ज़ापुर एक्टर बब्लू भैया उर्फ Vikrant Massey के घर में खुशियां आने वाली हैं. जी हां, Vikrant Massey पापा बनने वाले हैं। जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंजेंगी। कुछ समय पहले sheetal ने अपने दोस्तों के साथ फोटो शेयर की थी. जिसमें sheetal को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया था कि शायद कोई अच्छी खबर है, लेकिन ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, sheetal जल्द ही मां बनने वाली हैं। फिलहाल तो ये खबर सुनकर फैंस काफी खुश हैं।

7 साल तक डेटिंग के बाद शादी

आपको बता दें कि Vikrant Massey और sheetal Thakur दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दोनों पहले दोस्त थे और फिर एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया। बता दें कि दोनों की मुलाकात वेब Series Broken but Beautiful के सेट पर हुई थी. Vikrant को sheetal पहली नजर में ही पसंद आ गई थी, लेकिन उसने पहले उससे दोस्ती का इजहार किया और फिर प्यार का। बता दें कि लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2019 में सगाई की और फिर 18 फरवरी 2022 को शादी कर ली। आपको बता दें कि कपल की शादी की तस्वीरों ने Social Media पर तहलका मचा दिया था। .

इन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं विक्रांत

काम के बारे में बात करें तो Vikrant Massey ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्में और वेब सीरीज की जिसमें वो मशहूर हो गए. बता दें कि Vikrant ने Half girlfriend, लुटेरा, दिल धड़कने दो, राम प्रसाद की तेरहवीं, कार्गो, छपाक, गिन्नी वेड्स सनी, हसीन दिलरुबा, 14 फेरे जैसी कई फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि Vikrant जल्द ही हसीन दिलरुबा 2 में नजर आने वाले हैं।

Next Story