Begin typing your search above and press return to search.
बॉलीवुड

विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Prachi Khosla
25 Sep 2023 12:35 PM GMT
विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।
x

Vikrant Massey इन दिनों 12वीं फेल फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनका किरदार वास्तविक जीवन पर आधारित है। यह फिल्म भी असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है. 12वीं फेल में Vikrant का किरदार काफी अलग है इसलिए उनके लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण था। इस किरदार के लिए उन्होंने काफी तैयारी की है और इसके लिए कुछ खास बातें भी शेयर की हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए Vikrant Massey ने कहा, मैं मुखर्जी नगर और उसके आसपास के इलाकों में बहुत घूमा। मैं भी वहां छुपकर गया और वहां के लोगों से घुल-मिल गया. बात सिर्फ इन जगहों पर रहने की नहीं थी. छात्रों को दूर से देखते हुए, मेरी तैयारी का सारा ध्यान यह सुनिश्चित करने पर था कि मैं अपनी चंबल बोली में निपुण हो जाऊं। मैं सचमुच उन apartments में से एक में रहना चाहता था जहाँ छात्र अपनी तैयारी के दौरान महीनों रहते हैं। हालाँकि मैं बहुत बदकिस्मत था लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।' मैं उन flats और apartments में नहीं रह सकता था.

फिल्म में आप मेरे साथ जिन students को देखेंगे वो junior artist नहीं हैं, वो असल में UPSC परीक्षा की तैयारी करने वाले students हैं. उनके साथ काम करने का अनुभव मेरे लिए बिल्कुल नया था. हालाँकि, उन्होंने न केवल हमें उनकी दुनिया को बेहतर ढंग से समझने में मदद की, बल्कि उन्होंने उससे भी कई तरीकों से योगदान दिया। आपको बता दें, 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Next Story